हरियाणा

haryana

सिरसा में तेज रफ्तार कार ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

By

Published : Apr 9, 2020, 10:41 PM IST

सिरसा में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी देने जा रहे एक पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

policeman dead in sirsa road accident during lockdown
policeman dead in sirsa road accident during lockdown

सिरसा: लॉकडाउन के लिए ड्यूटी देने जा रहे एक पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. फग्गू गांव के पास ड्यूटी पर जा रहे एक पुलिसकर्मी को एक कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

इस सड़क दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी जानें-सिरसा की ये सामाजिक संस्था रोज 5 हजार लोगों को खिला रही खाना

बता दें कि जगमालवाली गांव निवासी जसवीर सिंह पुलिस विभाग में हैड कांस्टेबल के पद पर नियुक्त था. जसवीर सिंह की फिलहाल रतिया सीआईए में ड्यूटी थी. वो अपने घर से बाइक लेकर रतिया जाने के लिए निकला था. फग्गू-रोहण रोड पर उसकी बाइक को सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद वो बाइक सहित सड़क पर जा गिरा.

आसपास के लोगों ने उसके परिजनों को सूचित कर उसे अस्पताल में पहुंचाया. जहां कुछ देर बाद पुलिसकर्मी जसवीर की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details