हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 2, 2019, 12:26 PM IST

Updated : Sep 2, 2019, 1:08 PM IST

ETV Bharat / state

सिरसा: नशे के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप

कॉलोनी के लोगों ने नशे के खिलाफ प्रदर्शन किया. कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को नशा बेचने वालों से मारपीट को लेकर प्रदर्शन किया.

नशे के खिलाफ प्रदर्शन

सिरसा: प्रदेश में बढ़ते नशे को लेकर हर दिन कोई न कोई प्रदर्शन कर रहा है. पंचायत या रैली निकाली जाती रही है. ऐसे में सोमवार को सिरसा के सिटी थाने में शहर के जे.जे कॉलोनी के निवासियों ने नशे के खिलाफ प्रदर्शन किया.

लोगों ने ये प्रदर्शन उनके कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को नशा बेचने वालों से मारपीट को लेकर किया. इस मारपीट में वे व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. फिलहाल घायल व्यक्ति शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती है.

नशे के खिलाफ प्रदर्शन, देखें वीडियो

शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

कॉलोनीवासियों ने थाने में नारेबाजी करते हुए पुलिस प्रशासन को शिकायत दर्ज करवाई है. लेकिन लोगों का आरोप है कि पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

लोगों का कहना है कि उनकी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने नशा बेचने वाले एक व्यक्ति से, नशीली पदार्थ छीनकर पुलिस के हवाले कर दिया था. तभी वापस घर जाते वक्त उस व्यक्ति से नशा बेचने वाले व्यक्ति और उसके साथियों ने मिलकर मारपीट की. जिसके बाद वो व्यक्ति सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती है.

नशीले पदार्थों की जानकारी पुलिस को दी

वहीं पुलिस का कहना है कि इंदरजीत नाम का युवक सामाजिक कार्यों में रूचि रखता है. साथ ही गलत कामों और नशीले पदार्थों की जानकारी पुलिस को देता है. इस वजह को लेकर उनका झगड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 2, 2019, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details