हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा में बोले प्रकाश सिंह बादल, 'चौटाला परिवार फिर एक हो जाए'

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा बुधवार को सिरसा में आयोजित की गई. इस दौरान परिवार के लोगों के अलावा हरियाणा और पंजाब के बड़े दिग्गज नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

By

Published : Aug 21, 2019, 8:12 PM IST

parkash badal chautala

सिरसा: स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा में चौटाला परिवार के सबसे नजदीक बादल परिवार भी पहुंचा. श्रद्धांजलि सभा में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने चौटाला परिवार को एकजुट होने की बात कही तो वहीं ओम प्रकाश चौटाला के छोटे भाई और कांग्रेस नेता रंजीत सिंह ने कहा कि आज दुख की घड़ी में परिवार एक है, बच्चे भले ही चौटाला साहब का आदेश न मानें लेकिन मुझे जो आदेश देंगे मैं मान लूंगा.

स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा बुधवार को सिरसा में आयोजित की गई

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन गांव चौटाला के खेल स्टेडियम में किया गया. इस श्रद्धांजलि सभा में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल उनके पुत्र सुखबीर बादल, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़, हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर सहित पंजाब और हरियाणा के कई राजनीतिक दिग्गज पहुंचे. सभी नेताओं ने स्नेहलता चौटाला को श्रद्धांजलि दी.

इस दौरान अपने सम्बोधन में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि आज मेरी एक बात मान लो चौटाला साहब. आप लोग एक हो जाओ. एक हो जाओगे तो सरकारें आपके कदम चूमेंगी.

उन्होंने कहा कि माता जी को बड़ी श्रद्धांजलि ये ही होगी कि आप लोग एक हो जाओ. किसी को भी कुर्बानी देनी पड़े आप लोग एक हो जाओ. चौ. देवीलाल की कुर्बानी को याद रखते हुए सब इक्कठे हो जाओ. मुझे दुख होता है जब ऐसे परिवार को अलग-अलग देखता हूं.

वहीं ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि इस दुख की घडी में आप इतनी दूर दराज से चलकर आए. मैं आपका बहुत आभारी हूं. इससे मुसीबत के दिन काटने में बहुत ताकत मिलेगी. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला का बीते 11 अगस्त को 81 साल की उम्र में दिल की बीमारी के कारण मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details