हरियाणा

haryana

सिरसा: कोरोना के चलते स्कूलों में इस बार ऑनलाइन प्रतियोगिता का होगा आयोजन

By

Published : Dec 16, 2020, 4:00 PM IST

सिरसा के स्कूल में हर साल राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. लेकिन इस बार कोरोना के चलते ये प्रतियोगिता ऑनलाइन होगा.

online-compition-will-start-in-sirsa-school
online-compition-will-start-in-sirsa-school

सिरसा: कोरोना के बीच हरिायाणा में स्कूल एक बार फिर से खुल गए हैं. सिरसा के स्कूल में पहले की तरह इस बार भी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा. शिक्षा विभाग की तरफ से हर साल ये प्रतियोगिता करवाई जाती है, जिसमें विभिन्न स्कूलों के बच्चे भाग लेते हैं.

कोरोना के चलते इस बार का प्रतियोगिता पिछले साल से अलग है. इस साल कोरोना महामारी को देखते हुए ये प्रतियोगिता ऑनलाइन माध्यम से की जा रही है. ये प्रतियोगिता तीन दिन चलेगी जिसमें प्रतिदिन अलग-अलग इवेंट रखे गए हैं.

राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के प्रिंसिपल सही राम चाहर ने बताया की ये जो आज राज्यस्तरीय प्रतियोगिता हो रही है ये सिरसा जिले के 7 ब्लॉक से जो चुनी हुई टीम है उनकी प्रतियोगिता हो रही है. ये प्रतियोगिता तीन दिन चलेगी. जिसमे प्रतिदिन अलग-अलग इवेंट्स रखे गए हैं. प्रिंसिपल ने कहा की ये प्रतियोगिता शिक्षा विभाग के द्वारा करवाई जाती है.

ये भी पढ़ें- 9वीं से 12वीं क्लास के छात्रों के एनरोलमेंट के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू

कोरोना महामारी को देखते हुए शिक्षा विभाग ने इस बार प्रतियोगिता को ऑनलाइन के माध्यम से करने का निर्णय लिया. प्रिंसिपल ने बताया कि प्रतियोगिता के बाद यानी चौथे दिन जो विजेता होंगे उसे घोषित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details