हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विधायकों की सदस्यता निलंबित करने के विधानसभा स्पीकर के फैसले को कोर्ट में चुनौती देगी जेजेपी

नैना चौटाला ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें आदेश देगी तो वो विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. नैना चौटाला ने अपने देवर अभय चौटाला के गढ़ ऐलनाबाद विधानसभा के कई गांवों का दौरा किया.

By

Published : Sep 12, 2019, 3:16 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 5:02 PM IST

Naina chautala will challenge Speaker decision

सिरसा: विधानसभा स्पीकर ने इनेलो से जेजेपी में शामिल हुए 4 विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी है. जेजेपी नेता नैना चौटाला ने कहा कि वो स्पीकर के इस फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती देंगी.

HC में स्पीकर के फैसले को चुनौती
नैना चौटाला ने कहा कि हमें 27 दिन में जवाब देने को कहा गया है. नैना चौटाला ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें आदेश देगी तो वो विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि नैना चौटाला ने अपने देवर अभय चौटाला के गढ़ ऐलनाबाद विधानसभा के कई गांवों का दौरा किया. इस बीच नैना चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद सीट से हम एक अच्छा उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे. ताकि उनकी पार्टी का उम्मीदवार एक सीट से जीतकर विधानसभा में पहुंचे.

अभय चौटाला पर जानें क्या कहा नैना चौटाला ने

खाप पंचायतों के फैसले का स्वागत
खाप पंचायतों की कोशिशों पर नैना चौटाला ने कहा कि हम खाप पंचायत के फैसले का सम्मान करते हैं. खाप सामाजिक काम के लिए काम करती है. दुष्यंत चौटाला पर परिवार तोड़ने के आरोप लगाने वालों पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने किसी को नहीं तोड़ा, दुष्यंत चौटाला हमेशा जोड़ने पर विश्वास रखता है.

ये भी पढ़ें- रेसलर बबीता फोगाट ने इंस्पेक्टर पद से दिया इस्तीफा, बीजेपी की टिकट पर लड़ेंगी चुनाव!

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्ंयत और दिग्विजय चौटाला को इनेलो से निकाला गया है. दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल की नीतियों पर पार्टी को आगे बढ़ाएगा.

अभय चौटाला को दी नसीहत
इन दिनों ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला और बीजेपी नेता पवन बेनीवाल में जुबानी जंग छिड़ी है. इसपर नैना चौटाला ने दोनों नेताओं को नसीहत दी और कहा कि दोनों ही नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने की बजाए ऐलनाबाद हलके के लोगों की समस्या का समाधान करे. उन्होंने अभय चौटाला और पवन बेनीवाल को चोर-चोर मौसेरे भाई कहा.

Last Updated : Sep 12, 2019, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details