हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में लाठी से पीटकर बुजुर्ग की हत्या, खेत में मिला मृतक का शव

सिरसा में एक बुजर्ग की लाठी डंडों से पिटाई कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. वहीं जांच करने गई पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया हत्या का मामला पाया है. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा.

By

Published : Aug 23, 2022, 6:16 PM IST

murder case in sirsa
सिरसा में लाठी से पीटकर बुजुर्ग की हत्या

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में बुजुर्ग की हत्या का मामला (murder case in sirsa) सामने आया है. कालांवाली क्षेत्र के तख्तमल गांव (Kalanwali Takhtmal village Sirsa) के पास एक बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक व्यक्ति खेत में ही अपना निवास बनाए हुए था. हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी वीरेंद्र सिंह, सीआईए कालांवाली और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया. पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक बुजुर्ग के भाई गुरनाम सिंह ने बताया कि उसका 73 वर्षीय भाई जोगेंद्र सिंह खेत में बने मकान में रहता था. मकान के पास ईंट का भट्ठा बना हुआ है इसलिए मृतक ने एक किराने की दुकान वहां खोल ली थी. मृतक जोगेंद्र सिंह के भाई ने बताया कि वह हर शाम को घर खाना खाने के लिए आता था और वापस खेत चला जाता था. मृतक के भाई ने कहा कि उसके भाई की शादी नहीं हुई थी.

मृतक के भाई के मुताबिक हर रोज की तरह बीती शाम को वह घर से खाना खाकर निकला था. खेतों में घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने भाई पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत (Murder in Sirsa) हो गई. सुबह होने पर जब उसका भांजा रणजीत सिंह मोटर चलाने के लिए खेत में गया तो जोगेंद्र का शव चारपाई पर पड़ा था. उसने तुरंत परिजनों को इस बारे सूचित किया. सूचना पाकर परिजन खेतों में पहुंचे. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

हत्या की सूचना पाकर डीएसपी वीरेंद्र, सीआईए कालांवाली और थाना प्रभारी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए. फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. अजमेर सिंह को भी मौके पर बुलाया गया. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है, जिससे मामले का खुलासा हो सके. डीएसपी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल प्रथम दृष्टि से हत्या का मामला (Murder in Haryana) लग रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details