हरियाणा

haryana

सांसद सुनीता दुग्गल पहुंची सिरसा, बीजेपी के संगठनात्मक चुनाव को लेकर की कार्यकर्ताओं से मीटिंग

By

Published : Dec 17, 2019, 11:43 PM IST

सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल बीजेपी में होने वाले संगठनात्मक चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुईं. इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक चिरप्रतीक्षित बिल था जिसका सभी को इंतजार था. विपक्षी इस मुद्दे पर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं.

MP Sunita Duggal took meeting of BJP workers in sirsa
सांसद सुनीता दुग्गल पहुंची सिरसा

सिरसा:सांसद सुनीता दुग्गल ने बीजेपी में होने वाले संगठनात्मक चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मुखातीब हुईं. इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक चिरप्रतीक्षित बिल था जिसका सभी को इंतजार था. विपक्षी इस मुद्दे पर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं.

मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से की मीटिंग
बीजेपी में आने दिनों में संगठनात्मक चुनाव होने हैं जिसको लेकर सांसद सुनीता दुग्गल ने बीजेपी के मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. इस दौरान सुनीता दुग्गल ने कहा कि कि बीजेपी में आने वाले दिनों में संगठनात्मक चुनाव होने हैं जिसको लेकर मंडल स्तर के कार्यकर्ताओ की मीटिंग्स का आयोजन किया जा रहा है. इससे पहले वो डबवाली में 5 मंडल की मीटिंग करके सिरसा के 10 मंडल की मीटिंग लेने सिरसा पहुंची हैं.

सांसद सुनीता दुग्गल पहुंची सिरसा

इसे भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: न्यायपालिका को काम में लानी होगी तेजी- सुनीता दुग्गल

नागरिकता संशोधन बिल पर विपक्ष कर रहा लोगों को बरगलाने की कोशिश
सांसद सुनीता दुग्गल ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्षियों पर वार करते हुए कहा कि ये एक चिरप्रतीक्षित बिल था, जिसका सभी को इंतज़ार था. लेकिन कुछ विपक्षी पार्टियां इसको लेकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि इस बिल से जो शरणार्थी या जो लोग खानाबदोशों की तरह से भारत में रह रहे थे, उन्हें भारत की नागरिकता मिलने में आसानी होगी. वहीं उन्होंने बताया कि जो भी भारत के पहले से नागरिक हैं उन्हें किसी भी प्रकार से कोई खतरा नहीं है. वहीं लोग भी इन विपक्षी ताकतों के बहकावे में नहीं आने वाले क्योंकी इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं है. इसलिए सभी को साथ चलना चाहिए और भाईचारे के साथ देश को आगे बढ़ाना चाहिए.

नशे के मुद्दे को संसद में उठाया
सांसद सुनीता दुग्गल ने बताया कि संसद के ज़ीरो आवर में उन्होंने नशे के मुद्दे को उठाया था. वही सरकार भी इस मुद्दे को लेकर पूरी तरह गंभीर है. उन्होंने बताया कि सिरसा एसटीएफ में पिछले दिनों काफी मात्रा में नशे की खेप को पकड़ा है और जल्द ही इसपर और भी प्रभावी कदम उठाये जाएंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details