हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राजकुमार सैनी बोले हरियाणा सरकार ने किया 50 करोड़ का खनन घोटाला

राजकुमार सैनी ने एक बार फिर बीजेपी पर करारा हमला बोला है और सरकार पर 50 हजार करोड़ रुपए के अवैध खनन घोटाले का आरोप लगाया. वहीं इस दौरान उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के आवासों पर पड़ी छापेमारी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Jul 27, 2019, 7:27 PM IST

राजकुमार सैनी

सिरसा: एलएसपी सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने शनिवार को सिरसा के गांव धिंगतानियां में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया और कहा कि बीजेपी सरकार का 'सबका साथ, सबका विकास' का नारा दिखावा है. प्रदेश में लगातर में पिछड़ा वर्ग की अनदेखी की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जगह-जगह बारिश से हुआ जलभराव बीजेपी के विकास की पोल खोल रहा है.

क्लिक कर देखें वीडियो

'सीएम को देना होगा विफलता का जवाब'
सैनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव केवल मोदी के नाम लड़ा गया लेकिन अब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री को अपनी विफलता का जवाब देना होगा. इतना ही नहीं उन्होंने सरकार पर 50 हजार करोड़ रुपए के अवैध खनन घोटाले का आरोप लगाया और कहा कि सरकार में बैठे लोग भी इस घोटाले में शामिल हैं.

'प्रदेश में सुरक्षा तंत्र पूरी तरह फेल'
उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में सुरक्षा तंत्र पूरी तरह से फेल हो चुका है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को तीन बार जलाया और अब आगामी विधानसभा चुनाव में जनता मुख्यमंत्री से जवाब मांगेगी.

'ये छापेमारी केवल आईवॉश'
वहीं कुलदीप बिश्नोई के आवासों पर छापमारी पर अपनी प्रतक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि ये छापेमारी केवल आईवॉश है और सांप निकल गया, लकीर पीटी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details