हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में सड़कों पर उतरे जिम संचालक, पूछा- क्या ज्यादा जूरूरी हैं ठेके?

सिरसा में जिम ट्रेनर और संचालकों ने शहर के लाल बत्ती चौक पर अपने हाथों में बैनर लेकर सरकार से जिम खोलने की मांग की. इस दौरान जिम ट्रेनर और संचालक जिम नहीं खुलने से काफी आक्रोशित दिखे.

By

Published : Jun 8, 2020, 4:06 PM IST

gym trainer protest in sirsa
सिरसा में सड़कों पर उतरे जिम संचालक

सिरसा:अनलॉक 1.O के शुरू होने के बाद धीरे-धीरे सभी चीजों को छूट के साथ खोला जा रहा है. पहले दुकानें फिर सैलून खोले गए. जिसके बाद अब धार्मिक स्थल और शॉपिंग मॉल भी खोल दिए गए हैं. ऐसे में जिम संचालक भी सरकार से जिम खोलने की मांग कर रहे हैं.

सिरसा में जिम ट्रेनर और संचालकों ने शहर के लाल बत्ती चौक पर अपने हाथों में बैनर लेकर सरकार से जिम खोलने की मांग की. जिम ट्रेनर और संचालक जिम नहीं खुलने से काफी आक्रोशित दिखे. उन्होंने कहा कि शराब के ठेके तो खोले जा रहे हैं, लेकिन जिम जिससे लोगों की इम्यूनिटि बढ़ती है उसे खोला नहीं जा रहा है. उन्होंने पूछा कि क्या शराब के ठेके जिम खोलने से ज्यादा जरूरी हैं?

सिरसा में सड़कों पर उतरे जिम संचालक, पूछा- क्या ज्यादा जूरूरी हैं ठेके?

जिम ट्रेनर कुलदीप सुथार ने कहा कि अनलॉक-1 में धीरे धीरे सभी बिजनेस खोले जा रहे हैं. सैलून खोल दिए गए हैं, शराब के ठेके भी खोल दिए गए हैं लेकिन सरकार जिम इंडस्ट्री को नहीं खोल रही है. उन्होंने कहा कि जिम से उनका भी परिवार चलता है और उनके जैसे देशभर में लाखों लोग हैं जिम इंडस्ट्री से जुड़े हैं. ऐसे में सरकार को जिम भी खोल देने चाहिए.

ये भी पढ़िए:धार्मिक पूजा स्थल, होटल और रेस्टोरेंट खोलने को लेकर सरकार ने जारी की गाइडलाइंस


जिम संचालकों ने कहा कि स्पा और सैलून में सबसे ज्यादा कोरोना फैलने का खतरा होता है. जब उन्हें सरकार खोल सकती है तो फिर जिम खोलने में क्या हर्ज है? उन्होंने कहा कि जिस तरह से दूसरी जगह नियमों की पालना की जा रही है. वैसे ही जिम में भी कोरोना के संक्रमण को फैलने नहीं दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details