हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में अशोक तंवर से मिलने पहुंचे गोपाल कांडा, विधानसभा चुनाव में दे सकते हैं समर्थन

आज हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने सिरसा में अशोक तंवर से मुलाकात की और चुनाव में समर्थन मांगा.

अशोक तंवर से मिलने पहुंचे गोपाल कांडा

By

Published : Oct 17, 2019, 12:42 PM IST

सिरसा:हरियाणा के सियासत में आजकल रोज कोई न कोई नई खिचड़ी पक रही है. एक तरफ बुधवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला को समर्थन देने का ऐलान किया तो वहीं शाम होते-होते अशोक तंवर इनेलो नेता अभय चौटाला से हाथ मिलाते नजर आए, यानी अशोक तंवर ने ऐलनाबाद सीट पर अभय चौटाला को समर्थन देने की बात कर दी.

गोपाल कांडा ने की अशोक तंवर से मुलाकात
कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अशोक तंवर अलग-अलग दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा अशोक तंवर से मिलने पहुंचे.

अशोक तंवर से मिलने पहुंचे गोपाल कांडा

ये मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली. इसके बाद मीडिया से बातचीत में गोपाल कांडा ने कहा कि अशोक तंवर के साथ-साथ मेरे पुराने रिश्ते हैं और मैं अशोक तंवर से मदद मांगने के लिए आया हूं. गोपाल कांडा ने कहा कि हमेशा तंवर साहब ने मेरा साथ दिया है.

'सिरसा के लिए बेहतर कदम उठाएंगे'
इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि चुनाव का माहौल है और जहां पारिवारिक रिश्ते होते हैं, वहां मेल-जोल चलता रहता है. उन्होंने कहा कि हमने पहले भी एक साथ काम किया है.

हरियाणा के राजनीतिक हालात पर हमने चर्चा की है. जो सिरसा के लिए बेहतर होगा, उसके लिए मिलकर कदम उठाएंगे. तंवर ने ये भी कहा कि अभी सभी साथियों से फीडबैक ले रहे हैं. पहले भी मदद की थी आगे भी ठीक रहेगा.

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रत्याशी संदीप सिंह का दावा, 'इस बार फतेह करूंगा पेहवा का किला'

ABOUT THE AUTHOR

...view details