हरियाणा

haryana

अशोक तंवर का कांग्रेस पर तंज, 'ठग और बेईमानों की पार्टी है कांग्रेस'

By

Published : Jun 17, 2020, 4:48 PM IST

पूर्व कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने कहा कि किस राजनीतिक दल के साथ जाना है, इस पर अभी कोई निर्णय नहीं किया है. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी में बेईमानी और ठगी होती है. उस पार्टी में जाने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता.

former MP ashok tanwars statement on congress in sirsa
ठग और बेईमानों की पार्टी है कांग्रेस

सिरसा: पूर्व कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने किसी राजनीतिक दल में शामिल होने की चर्चाओं पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि अभी किस राजनीतिक दल के साथ जाना है, इस पर कोई निर्णय नहीं किया है. अभी देश सेवा का वक्त है, राजनीति पर बाद में विचार करेंगे.

दरअसल बुधवार को पूर्व सांसद अशोक तंवर पीटीआई शिक्षकों द्वारा रोजगार बचाने को लेकर किए जा रहे अनिश्चितकालीन हड़ताल को समर्थन देने सिरसा पहुंचे थे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि जब कांग्रेस छोड़कर दी तो किसी अन्य राजनीतिक दल में जाने का सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने कहा कि अभी राजनीति करने का वक्त नहीं है, ये वक्त समाजसेवा का है.

सुनिए पूर्व कांग्रेस नेता अशोक तंवर का बयान.

ये भी पढ़ें: कोई भ्रम न पाले, उकसावे का हर हाल में देंगे जवाब : पीएम मोदी

कांग्रेस में वापसी के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि जहां बेईमानी हो, ठगी हो, वहां वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है. वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला से कोई बातचीत के सवाल पर तंवर ने कहा कि मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई है. लोग मिलने आते हैं और मिलेंगे भी, लेकिन अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं है. उन्होंने कहा कि अच्छे साथियों के साथ मिलकर वो कोई फैसला करेंगे.

बता दें कि, पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता अशोक तंवर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पर धांधली करके टिकट देने के आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details