हरियाणा

haryana

'दुष्यंत चौटाला अगर किसान परिवार से होते तो अब तक दे चुके होते इस्तीफा'

By

Published : Mar 2, 2021, 8:38 PM IST

Updated : Mar 2, 2021, 9:08 PM IST

किसानों का कहना है कि दुष्यंत चौटाला खुद को किसान परिवार से मानते हैं लेकिन ऐसा होता तो वो अब तक इस्तीफा दे चुके होते.

sirsa farmers targeted dushyant chautala
दुष्यंत चौटाला अगर किसान परिवार से होते तो अब तक दे चुके होते इस्तीफा: किसान नेता

सिरसा: हाल ही में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा किसानों को लेकर एक बयान दिया गया था जिसमें उन्होंने कहा कि था कि किसान उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग रहे हैं और केवल उपमुख्यमंत्री ही हैं जो केंद्र में किसानों की आवाज को उठा रहे हैं. दिग्विजय ने अपने बयाने ये भी कहा था कि यदि उपमुख्यमंत्री इस्तीफा दे देंगे तो किसानों की आवाज कौन उठाएगा.

ये भी पढ़ें:रंजीत चौटाला के घर के बाहर किसानों का जोरदार हंगामा, पुलिसकर्मियों के साथ हुई धक्का मुक्की

दूसरी तरफ उन्होंने ये भी बयान दिया कि हरियाणा में जो लोग उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग रहे हैं वो हुड्डा के स्पोंसर्ड हैं, वो हरियाणा में सरकार को गिराने चाहते हैं और हुड्डा की सरकार बनाना चाहते हैं. दिग्विजय चौटाला की इस बयानबाजी के बाद अब किसानों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

'दुष्यंत चौटाला अगर किसान परिवार से होते तो अब तक दे चुके होते इस्तीफा'

किसानों का कहना है कि दुष्यंत चौटाला खुद को किसान परिवार से मानते हैं लेकिन ऐसा होता तो वो अब तक इस्तीफा दे चुके होते. किसानों ने कहा कि दिग्विजय कह रहे हैं कि दुष्यंत चौटाला किसानों और केंद्र सरकार के बीच तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहे हैं. किसानों ने कहा कि ऐसा कौन सा तालमेल है जो पिछले 6 महीनों से बैठ ही नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें:सिरसा में मोबाइल एसोसिएशन ने किया किसानों को समर्थन, एयरटेल और जीओ का किया बहिष्कार

दिग्विजय द्वारा हुड्डा के स्पोंसर्ड पर आए बयान पर किसान नेता ने कहा कि जो किसान बॉर्डर पर मारे गेए हैं उनमें हमारे नौजवान बच्चे भी थे, हमारे भाई भी थे और जो शहिद हुए हैं वो क्या हुड्डा के स्पोंसर्ड थे. उन्होंने कहा कि मैंने तो अब तक नहीं देखा की किसी भी पार्टी के नेता ने शहीद हुए हमारे किसानों के घर जाकर उनके परिवार की मदद की हो या फिर उन्हें कोई चेक दिए हो.

ये भी पढ़ें:सिरसा में विरोध के चलते शिक्षा मंत्री का कार्यक्रम स्थगित, किसानों ने इसे बताया छोटी जीत

किसान नेता ने कहा कि इस तरह के बयानों से ये लोगों के अंदर भृम पैदा कर रहे हैं और नेताओं के इस तरह के बयानों से विरोध और ज्यादा बढ़ेगा और जो थोड़ा बहुत वो शहरों, कस्बों में आ रहे हैं उनका वो भी आना बन्द कर दिया जाएगा.

Last Updated : Mar 2, 2021, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details