हरियाणा

haryana

सिरसा में किसानों ने बीजेपी नेताओं को दिखाए काले झंडे

By

Published : Dec 19, 2020, 10:00 PM IST

सिरसा में किसानों ने इकट्ठे होकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को काले झंडे दिखाए. किसानों ने कहा कि बीजेपी हरियाणा और पंजाब के किसानों को भड़काने का काम कर रही है. ऐसा वो बिल्कुल नहीं होने देंगे.

sirsa farmers bjp protest
sirsa farmers bjp protest

सिरसा:ओटू गांव के महक पैलेस में एसवाईएल को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग थी. जिसमें भाजपा वरिष्ठ नेता जगदीश चोपड़ा, जिलाध्यक्ष आदित्य देवी लाल और पूर्व रानिया विधायक राम चन्द्र कंबोज सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे.

मोके पर सूचना पाकर किसान पैलेस के बाहर इकट्ठे हो गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और काले झंडे दिखाए. उसके बाद किसानों ने बीजेपी के झंडे को भी जलाया.

किसान नेता गुरदीप बाबा ने बताया की सिरसा के ओटू गांव के महक पैलेस में एसवाईएल को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मीटिंग चल रही थी. जिसमें किसानों को एकत्रित कर ये जानकारी ले रहे थे की एसवाईएल पर किसानों से किस तरह चर्चा की जाए.

ये भी पढे़ं-अंबाला नगर निगम चुनाव: आढ़तियों ने बीजेपी-जेजेपी के खिलाफ मतदान का मन बनाया

गुरदीप बाबा ने कहा कि काफी लंबे समय से इनकी सरकार का राज है. उस दौरान इन लोगों को ध्यान नहीं आया एसवाईएल पर, लेकिन अब जब हरियाणा और पंजाब के किसान जब दिल्ली बैठे हैं तो ये हरियाणा के किसानों को एसवाईएल के मुद्दे का नाम देकर भड़का रहे हैं. ये हरियाणा और पंजाब के किसान भाइयों को आपस में भड़काने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details