हरियाणा

haryana

सिरसा: किसानों ने जिला मुख्यालय और बीजेपी नेताओं के आवास का घेराव किया

By

Published : Dec 14, 2020, 4:45 PM IST

सिरसा के किसानों ने आज बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, सांसद सुनीता दुग्गल के निवास स्थान और सिरसा लघु सचिवालय सहित सभी मुख्य कार्यालयों का घेराव किया.

sirsa farmers protest
sirsa farmers protest

सिरसा:कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे किसानों को अब दो हफ्ते से अधिक हो गया है. कड़ाके की ठंड में भी किसान डटे हुए हैं. किसानों का ये आंदोलन धीरे-धीरे तेज होता जा रहा है. 14 दिसंबर के लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने आह्वान किया कि सभी किसान अपने-अपने जिलों में जिला मुख्यालयों और बीजेपी नेताओं के आवास का घेराव करें.

क्लिक कर देखें वीडियो.

इसी के चलते सिरसा के किसानों ने आज बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, सांसद सुनीता दुग्गल के निवास स्थान और सिरसा लघु सचिवालय सहित सभी मुख्य कार्यालयों का घेराव किया.

ये भी पढे़ं-सिरसा: किसानों ने सांसद सुनीता दुग्गल के निवास स्थान का किया घेराव

किसान नेता गुरप्रीत ने बताया की संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर लीडर चाहे कुछ भी कहें किसान एकमूठ हैं. सभी किसान भी पार्टी से ऊपर उठकर एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहे हैं. हमने सुबह लघु सचिवालय का घेराव किया. उसके बाद अब सांसद सुनीता दुग्गल के घर का घेराव किया है. किसान नेता ने कहा की हम बिल्कुल शांतिपूर्ण ढंग से अपना प्रदर्शन कर रहे हैं. जो शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन नहीं करेगा वो किसान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details