हरियाणा

haryana

सिरसा: किसानों ने उपायुक्त कार्यालय तक निकाला रोष मार्च, मांगा दुष्यंत का इस्तीफा

By

Published : Oct 22, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 5:04 PM IST

गुरुवार को सिरसा के किसानों ने शहीद भगत सिंह स्टेडियम से उपायुक्त कार्यालय तक रोष मार्च निकाला और खट्टर सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए. बता दें कि यहां किसान 6 अक्टूबर से घरने पर बैठे हैं.

farmers protest in sirsa over agriculture law
farmers protest in sirsa over agriculture law

सिरसा:कृषि कानून के विरोध में किसान लगातार सिरसा के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को सिरसा के किसानों ने शहीद भगत सिंह स्टेडियम से उपायुक्त कार्यालय तक रोष मार्च निकाला और खट्टर सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए. उसके बाद सिरसा उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा.

किसान नेता प्रहलाद सिंह भारूखेड़ा ने बताया की 6 तारीख से निरंतर धरने पर बैठें हैं और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रंजीत चौटाला के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा के 22 जिलों में किसान अधिकारियों के माध्यम से कहने आए हैं कि ये दोनों मंत्री कुर्सी छोड़ें ओर जनता के बीच में आएं.

किसानों ने उपायुक्त कार्यालय तक निकाला रोष मार्च, मांगा दुष्यंत का इस्तीफा

ये भी पढ़ें-'रामकुमार गौतम बरोदा में जात-पात की राजनीति कर रहे हैं'

किसान नेता ने कहा की किसान विरोधी 3 काले कानून के खिलाफ प्रदेश और देश की जनता इसका विरोध कर रही है. उन्होंने कहा कि जनता ये कहना चाहती है कि हमने ही इन मंत्रियों को वोट देकर कुर्सी दिलाई है अगर ये कुर्सी छोड़कर जनता के बीच नहीं आते तो इनका गांव में आने पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा और इन्हें हरियाणा के किसी भी गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा.

किसान नेता ने कहा कि सभी किसान 24 अक्टूबर को उचाना क्षेत्र में जाएंगे जो दुष्यंत चौटाला का क्षेत्र है वहां पर रोष मार्च निकाला जाएगा. 9 नवम्बर को करनाल सिटी जाएंगे जो की सीएम मनोहर लाल खट्टर का क्षेत्र है वहां पर हरियाणा के सारे जत्थे इकठ्ठे होंगे और सीएम का घेराव किया जाएगा.

Last Updated : Oct 22, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details