हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा से टोहाना के लिए रवाना होगा किसानों का जत्था, पुलिस स्टेशन का करेंगे घेराव

किसान नेता लखविन्द्र सिंह औलख ने एलान किया है कि वो गिरफ्तार किसानों की रिहाई के लिए सोमवार को टोहाना जाकर थाने का घेराव करेंगे और इस दौरान उनके साथ सैकड़ों की संख्या में किसान मौजूद होंगे.

By

Published : Jun 6, 2021, 9:13 PM IST

sirsa farmers protest
सिरसा से टोहाना के लिए रवाना होगा किसानों का जत्था, पुलिस स्टेशन का करेंगे घेराव

सिरसा: जेजेपी विधायक देवेन्द्र बबली(devender babli farmer protest) के साथ हुए विवाद के बाद किसानों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब सिरसा में किसान जत्थेबंदियों ने टोहाना की तरफ कूच करने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें:किसानों की रिहाई पर बढ़ा बवालः 7 जून को हरियाणा के सभी थानों का होगा घेराव

किसान नेता लखविन्द्र सिंह औलख ने जनता भवन रोड स्थित कार्यालय से एक वीडियो जारी कर कहा है कि सोमवार सुबह किसानों का जत्था टोहाना के लिए भावदीन सिंह टोल प्लाजा से रवाना होगा. औलख ने कहा कि विधायक द्वारा किसानों के साथ की गई गालीगलौच और गिरफ्तारी को लेकर सिरसा, फतेहाबाद, जींद और हिसार में सभी थानों का घेराव किया गया था लेकिन सोमवार को ऐसा नहीं किया जाएगा बल्कि इन चार जिलों के किसान टोहाना कूच करेंगे.

सिरसा से टोहाना के लिए रवाना होगा किसानों का जत्था, पुलिस स्टेशन का करेंगे घेराव

ये भी पढ़ें:देवेंद्र बबली विवादः गिरफ्तार किसानों को टोहाना कोर्ट से मिली ज़मानत, जल्द होगी रिहाई

लखविन्द्र सिंह औलख ने कहा कि किसानों का ये जत्था टोहाना में सदर थाने का घेराव करेगा. उन्होंने इन चार जिले के किसानों, मजदूरों और युवाओं से आह्वान किया है कि वो भारी संख्या में भावदीन टोल पर पहुंचे और घेराव कार्यक्रम में शामिल हो.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details