हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

शुक्रवार को सर्व कर्मचारी संघ के सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर लघु सचिवालय का घेराव किया. इस दौरान सर्व कर्मचारी संघ के नेताओं ने सरकार और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : Jun 19, 2020, 4:20 PM IST

employees union protested against government for their demands in sirsa
सिरसा में सर्व कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

सिरसा:सर्व कर्मचारी संघ के सदस्यों और कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर लघु सचिवालय का घेराव किया. हाथों में थाली बजाते हुए पहुंचे कर्मचारियों ने पीटीआई अध्यापकों को नौकरी से निकाले जाने और डीसी रेट में ठेके पर लगे कर्मचारियों को बाहर निकालने का विरोध करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन के बाद कर्मचारियों ने मांगों को लेकर उपायुक्त के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया.

बता दें कि, सिरसा में पिछले कई दिनों से सर्व कर्मचारी संघ द्वारा अपनी मांगों को लेकर धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं और सचिवालय के बाहर 5 दिनों से पीटीआई अध्यापक भी अनशन पर बैठे हैं. ऐसे में अपने प्रदर्शन को तेज करते हुए सभी कर्मचारियों ने लघु सचिवालय का घेराव किया और उपायुक्त के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें: लद्दाख के शहीदों को श्रद्धांजलि : बिहार में सिपाही जयकिशोर के सम्मान में उमड़ा जनसैलाब

सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान मदनलाल ने कहा कि ठेके पर लगे कर्मचारी लॉकडाउन में लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें भी निकाला जा रहा है. वहीं पीटीआई शिक्षकों को जबरन नौकरी से निकाल दिया गया है. उन्होंने कहा कि इन्हीं के विरोध में सिरसा में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. अगर सरकार और प्रशासन ने उनकी मांगें नहीं मानी तो इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details