हरियाणा

haryana

सिरसा में लॉकडाउन का दिख रहा असर, सड़कों पर कम दिखाई दे रहे लोग

By

Published : Mar 25, 2020, 12:26 PM IST

Updated : Mar 25, 2020, 12:33 PM IST

सिरसा में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. कोरोना के खतरे को देखते हुए अधिकांश लोग अपने घरो में हैं. वहीं जो लोग बे वजह सड़कों पर घूमते नजर आये. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है.

effect of second day lockdown in Sirsa
effect of second day lockdown in Sirsa

सिरसा: जिले में लॉकडाउन के दूसरे दिन कल के मुकाबले आज काफी असर देखने को मिल रहा है. कल के मुकाबले आज जिला प्रशासन और पुलिस का ज्यादा दिखाई दे रही है. कोरोना के खतरे को देखते हुए अधिकांश लोग अपने घरो में है .

हालांकि आज भी कुछ लोग बे वजह सड़कों पर घूमते नजर आये. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है और उनके चालान के साथ गाड़ियां भी जब्त कर रही है. वहीं जो लोग पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं मान रहे उनके ऊपर पुलिस डंडो का भी प्रयोग कर रही है.

सिरसा में लॉकडाउन का दिख रहा असर

इस संबंध में डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि कल सिरसा में जहां तीन नाके लगाए गए थे. वहीं आज शहर में 17 नाके लगाए गए हैं. सभी नाकों पर भारी पुलिस बल तैनात है. साथ ही शहर के सभी चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

उन्होंने कहा कि जो लोग आज घर से बाहर बेवजह निकल रहे हैं. उनका चालान किया जा रहा है और गाड़ियां भी जब्त की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि आज एक दूध की दुकान के वाले के ऊपर एफआईआर भी की गई है. क्योंकि उसके दुकान खोलने का समय सुबह 9:00 बजे तक सीमित किया गया था. जबकि वह उसके बाद भी वह दुकान खोल कर बैठा था . जिन लोगों की दुकानों का समय सीमित किया गया है. उन्हें समझा कर बंद करवाया जा रहा है. अगर वह नहीं मानते तो उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी और चालान भी किया जाएगा.

बता दें कि हरियाणा में पहले 31 मार्च तक लॉकडाउन घोषित किया गया था. लेकिन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में 21 दिन तक यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है.

पढ़ें : कोरोना संकट पर पीएम सख्त, कहा- सम्पूर्ण भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन

Last Updated : Mar 25, 2020, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details