हरियाणा

haryana

सिरसा में पुलिस पर हमला, नशा तस्करों ने की गाड़ी से कुचलने की कोशिश

By

Published : Feb 26, 2020, 5:36 PM IST

सिरसा पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान से घबराए नशा तस्कर अब पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. पिछले दस दिनों में पुलिस पर हमले की दूसरी घटना सामने आई है.

सिरसा में पुलिस पर हमला
सिरसा में पुलिस पर हमला

सिरसा: नशा तस्करों ने अपनी गाड़ी से पुलिस की टीम को कुचलने की कोशिश की. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है, जबकि 8 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे हैं.

हमले में पुलिसकर्मी घायल

बताया जाता है कि सिरसा की सीआईए स्टाफ पुलिस डिंग थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान दिल्ली से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी की रफ्तार और ज्यादा तेज हो गई. इस दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने पुलिसकर्मियों को कुचलने की भी कोशिश की. जिसमें एक पुलिस कर्मी घायल हो गया.

सिरसा में पुलिस पर हमला

ये भी पढ़िए:किसानों की फसलों पर मंडराया 'जलेबी' का संकट, जानें क्या है इससे बचने के उपाय?

जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में दिल्ली से नशे की एक बड़ी खेप सिरसा लाई जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर ली है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

10 दिन में हमले की दूसरी घटना

बता दें कि सिरसा पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान से घबराए नशा तस्कर अब पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. पिछले दस दिनों में ये दूसरी पुलिस पर हमले की घटना है. दोनों ही मामलों में अभीतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details