हरियाणा

haryana

सिरसा: होली मनाकर वापस लौट रहे डॉक्टर सड़क हादसे में घायल

By

Published : Mar 30, 2021, 10:30 PM IST

सिरसा में एक और सड़क हादसा हुआ है. नेशनल हाईवे-9 पर गांव वेद वाला के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी कार से टकरा गई. हादसे में डॉक्टर की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी सहित तीन घायल हो गए.

सिरसा: होली मनाकर वापस लौट रहे डॉक्टर सड़क हादसे में घायल

सिरसा:सिरसा में एक और सड़क हादसा हुआ है. नेशनल हाईवे-9 पर गांव वेद वाला के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी कार से टकरा गई. हादसे में डॉक्टर की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी सहित तीन घायल हो गए.

कार में सवार डॉक्टर डबवाली में चिकित्सक मित्र के पास होली खेल के वापस अपने घर जा रहे थे. करनाल निवासी डॉक्टर रवि भाटिया, उनकी पत्नी ललिता भाटिया और फतेहाबाद डॉक्टर वेद प्रकाश के साथ डबवाली में अपने दोस्त चिकित्सक दोस्त से होली पर मिलने आए थे.

शाम करीब 6:30 बजे कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे. गांव वेदवाला के पास सामने से आ रही कार टकरा गई. हादसे में कार में सवार तीनों डॉक्टरों के अलावा दूसरी कार में सवार हरमन निवासी नेजाडेला खुर्द भी गम्भीर रूप से घायल हो गए.

हादसे में घायल डॉक्टरों को निजी हस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉ. रवि भाटिया की मौत हो गई. हादसे में पत्नी ललिता की गंभीर हालत को देखते हुए करनाल रैफर कर दिया गया. चिकित्सक वेद प्रकाश बंसल को हिसार रेफर कर दिया. दूसरी कार में सवार हरमन को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-पानीपत: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details