हरियाणा

haryana

सिरसा: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कोरोना किट वितरण में लगाया घोटाले का आरोप

By

Published : May 28, 2021, 11:33 AM IST

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने कोरोना किट वितरण में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा है कि सिरसा में 15000 कोरोना किट मरीजों में बांटी गई हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि इन किटों में केवल एलोपैथी दवाएं हैं बाकी सामान गायब है.

district-president-of-aam-aadmi-party-says-that-scam-is-being-done-in-distribution-of-corona-kit-in-sirsa
सिरसा:आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कोरोना किट वितरण में लगाया घोटाले का आरोप

सिरसा: जिले में कोरोना किट वितरण में घोटाले के आरोप लग रहे हैं. बता दें कि यह आरोप आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार लगा रहे हैं. वीरेंद्र कुमार का कहना है कि इस किट में ऑक्सीमीटर, स्टीमर, डिजिटल थर्मामीटर, थ्री लेयर मास्क,अणु तेल, आयुर्वेदिक दवाइयां, एलोपैथिक दवाइयां देने का दावा किया जा रहा था.

सिरसा:आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कोरोना किट वितरण में लगाया घोटाले का आरोप

वीरेंद्र कुमार का कहना है कि सिरसा में बांटी गई कोरोना किट में केवल एलोपैथी दवाएं हैं बाकी सामान नहीं है. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार का कहना है कि इस किट वितरण में अधिकारियों ने घोटाला किया है. इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ में एक ही रेट पर होगा कोरोना टेस्ट

बता दें कि आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बरनाला रोड स्थित लघु सचिवालय में मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा है. वीरेंद्र कुमार ने ज्ञापन के जरिए मुख्यमंत्री से एसआईटी का गठन करने की मांग की है. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि हम चाहते हैं कि इस पूरे मामले की एसआईटी से जांच कराई जाए. वीरेंद्र कुमार का कहना है कि दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में व्हाइट फंगस की दस्तक, 60 साल से ज्यादा की दो महिलाएं संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details