हरियाणा

haryana

ओपिनियन पोल पर दिग्विजय ने कहा- ये बीजेपी और अमित शाह के डर से ज्यादा कुछ भी नहीं

By

Published : Oct 19, 2019, 5:21 PM IST

ओपिनियन पोल पर सवाल उठाते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये सिर्फ बीजेपी और अमित शाह का डर है. 24 अक्टूबर को ओपिनियन पोल के उलट परिणाम आने वाले हैं.

दिग्विजय चौटाला

सिरसा: 21 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए ओपिनियन पोल आने शुरू हो चुके हैं. इन ओपिनियन पोल पर दिग्विजय चौटाला ने सवाल उठाए हैं.

ओपिनियन पोल पर दिग्विजय चौटाला का बयान
जेजेपी की जीत से आश्वसत दिखे दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में जेजेपी को समर्थन मिल रहा है अगली सरकार जननायक जनता पार्टी की होगी. वहीं उन्होंने कहा कि ये ओपिनियन पोल बीजेपी और अमित शाह के डर से ज्यादा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता को ओपिनियन पोल से डरने की जरूरत नहीं है. 24 अक्टूबर को ओपिनियन पोल के उलट परिणाम आने वाले हैं.

क्लिक कर सुनें क्या बोले दिग्विजय ?

ये भी पढ़िए:धारा 370 को लेकर अनिल विज का बयान, कुमारी सैलजा को बताया 'देशद्रोही'

21 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 24 अक्टूबर को हरियाणा में नए सूरज का उदय होगा और बीजेपी हरियाणा से बाहर होगी. बता दें कि हरियाणा की 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को घाषित किए जाएंगे. हरियाणा में 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में, बीजेपी ने 47 सीट, इंडियन नेशनल लोकदल ने 19 जबकि कांग्रेस ने 15 सीटें जीती थी. वहीं हरियाणा जनहित कांग्रेस (एचजेसी) ने दो सीट, शिरोमणी अकाली दल (शिअद) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने एक-एक सीटें जीती थी. इसके अलावा 5 निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी यहां चुनाव में जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़िए:थोड़े इधर जाओ थोड़े उधर जाओ बाकी कविता जैन के पीछे जाओ- असरानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details