हरियाणा

haryana

सिरसा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किया कई विकास कार्यों का उद्घाटन

By

Published : Aug 24, 2020, 6:35 PM IST

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सिरसा में कई विकास कार्यों का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में हरियाणा का विकास तेजी से हो रहा है. बरोदा उपचुनाव को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी.

Deputy CM Dushyant Chautala inaugurated many development works in sirsa
Deputy CM Dushyant Chautala inaugurated many development works in sirsa

सिरसा: उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा सिरसा के बड़ागुढ़ा गांव में एक करोड़ 72 लाख की लागत से बने बीडीपीओ कार्यालय का उद्घाटन किया गया. यहीं उन्होंने कालांवाली में कम्यूनिटी सेंटर की आधारशिला रखी. साथ ही कालांवाली नगर पालिका द्वारा बनाई गई सड़कों का उद्घाटन किया.

सिरसा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किया कई विकास कार्यों का उद्घाटन

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी विधानसभा सत्र में कई महत्वपूर्ण बिल पेश किए जाएंगे. सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेशों को सदन में रखकर पास करवाया जाएगा, जिसके बाद वो कानून बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें-पानीपत: चेतावनी स्तर के करीब पहुंचा यमुना में पानी, प्रशासन की तैयारी अधूरी

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार को एविएशन हब बनाने के लिए भी कार्य शुरू कर दिया गया है. मुख्य रनवे के साथ टैक्सी ट्रेक के निर्माण का कार्य भी शीघ्र शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में हरियाणा में विकास तेज गति से हो रहा है.

बरोदा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जेजेपी-बीजेपी मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. इस समय माहौल गठबंधन के पक्ष में है. उपचुनाव गठबंधन प्रत्याशी ही जीतेगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के हथकंडे नहीं चलेंगे. जीत हमारी ही होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details