हरियाणा

haryana

सिरसा: रेलवे ट्रैक के पास पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही है जांच

By

Published : Jan 28, 2020, 3:29 PM IST

सिरसा जिले के रेलवे ट्रैक के पास एक पेड़ पर युवक का शव फंदे से लटका मिला. मृतक की जेब से एक मोबाइल मिला है, जिसका लॉक लगा हुआ है. लॉक को खुलवाकर मृतक की पहचान की जाएगी.

सिरसा
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

सिरसा: रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास एक पेड़ पर युवक का शव फंदे से लटका मिला. शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाने लगी. घटनास्थल पर फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है.

रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे है. फ़िलहाल शव की पहचान नहीं हुई है. मृतक की जेब से एक मोबाइल मिला है, जिसका लॉक लगा हुआ है. लोक को खुलवाकर मृतक की पहचान की जाएगी.

रेलवे ट्रैक के पास पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, देखें वीडियो

हत्या या आत्महत्या?

पुलिस फिलहाल ये जानने में जुटी के ही युवक ने खुद फांसी का फंदा लगा कर जान दी है या हत्या के बाद उसके शव को पेड़ से लटकाया गया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो जल्द ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा होगा.

ये भी पढ़े- अंबाला शहर में लगेंगे 36 आधुनिक CCTV कैमरे, बिगड़ैल वाहन चालकों का होगा पोस्टल चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details