हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में खेत में मिला युवती का शव, कई दिनों से थी लापता

Sirsa Crime News: सिरसा के गांव गदराना में मंगलवार को एक युवती का शव खेत में मिला है. मृतका के परिजनों ने गांव के रहने वाले दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 9, 2022, 5:16 PM IST

sirsa girl murder
sirsa girl murder

सिरसा: जिले के कालांवाली थाना क्षेत्र के गांव गदराना में एक युवती शव खेत में मिला है. युवती कई दिनों से घर से लापता चल रही थी. मृतक युवती के परिजनों ने गांव के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भिजवा दिया है. कालांवाली थाना पुलिस ने परिजनों की लिखित शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

जांच अधिकारी गुरमेश ने बताया कि बीती रात ग्रामीणों ने कालांवाली थाना क्षेत्र के गांव गदराना के खेतों में एक युवती का शव खेत में पड़ा देखा था. मृतक युवती के गले पर चोट के निशान थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक युवती की पहचान गरदाना निवासी मनप्रीत कौर के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि युवती पिछले 6-7 दिनों से घर से लापता चल रही थी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें-पानीपत की नहर में बहता हुआ मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने युवती की लापता की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. परिजनों का कहना है कि मनप्रीत का गांव के ही रहने वाले दीपक के साथ प्रेम संबंध था. परिजनों ने दीपक और उसके साथी दोस्त पर हत्या के बाद शव को खेतों में फेंकने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने परिजनों की लिखित शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी युवक फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया. रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details