हरियाणा

haryana

रंगदारी देने से मना करने पर दबंगो ने सैलून मालिक को पीटा, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 18, 2021, 5:19 PM IST

सिरसा में एक गरीब सैलून चालक को दबंगो ने जमकर पीटा (Sirsa Salon owner beating) और उसका सिर फाड़ दिया, जिसके बाद सैलून मालिक को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

sirsa crime news
sirsa crime news

सिरसाः हरियाणा में दबंगई और क्राइम (haryana crime) की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, ऐसा लग रहा है जैसे अपराधियों के मन से पुलिस (haryana police) का खौफ खत्म हो गया है. ऐसा ही एक मामला सिरसा शहर के बी-ब्लॉक से सामने आया है जहां एक गरीब सैलून चलाने वाले को जमकर पीटा गया. उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने दबंगो को उसने पैसे देने से इनकार कर दिया. बस इतना सुनते ही दबंगो ने संजय नामक युवक को पीटना शुरू कर दिया और इतना पीटा कि उसका सिर फट गया. चोटें इतनी ज्यादा थीं कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पीड़ित संजय कुमार के मुताबिक वो सिरसा शहर की संजय कॉलोनी के बी ब्लॉक में दुर्गा मंदिर के सामने सैलून चलाता है. बीती शाम कुछ लोग कुछ लोग आये और उससे पैसे मांगने लगे, कारण पूछने पर उन्होंने ये भी नहीं बताया कि किस चीज के पैसे चाहिए. जब संजय ने उन्हें पैसे नहीं दिये तो उसे पीटना शुरू कर दिया. जिसमें उसे गंभीर चोटें लगी हैं और अस्पताल में भर्ती है, संजय का कहना है कि उसे न्याय मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंःनहरी पानी को लेकर किसान की सिर में कस्सी मारकर हत्या, भतीजे पर लगा आरोप

संजय की परिजन रेणू ने बताया कि वो परिवार में अकेला कमाने वाला है, ऐसे में उसे ही अस्पताल पहुंचा दिया है तो घर में कमाएगा कौन, हमारी पुलिस से गुजारिश है कि हमें न्याय मिले और आरोपी जल्द गिरफ्तार हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details