हरियाणा

haryana

सिरसा:1 किलो अफीम के साथ पकड़ी गई महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Aug 4, 2020, 3:39 PM IST

सिरसा में अफीम के साथ पकड़ी गई महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. महिला के संपर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए जा रहे हैं. महिला को अभी आइसोलेट कर दिया गया है.

Corona report of a woman caught with drugs is positive in sirsa
Corona report of a woman caught with drugs is positive in sirsa

सिरसा: चार दिन पहले गांव जमाल के मेन चौक पर एसटीएफ की ओर से एक किलो अफीम के साथ पकड़ी गई कार सवार 60 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. महिला के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों और जेलकर्मियों को स्वास्थ्य जांच के आदेश दिए गए हैं.

31 जुलाई को गांव जमाल चौक नोहर रोड पर एसटीएफ हिसार ने नाकाबंदी की थी. इस दौरान राजस्थान की तरफ से आ रही एक कार को रुकवाया गया. कार में सवार जयपुर की 60 वर्षीय महिला और कार चालक युवक से पूछताछ की गई.

अफीम के साथ पकड़ी गई महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, देखें वीडियो

तलाशी लेने के बाद महिला के पास से 1 किलोग्राम अफीम बरामद की गई थी. महिला और कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया था. अब उस महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें-हिसार एसटीएफ ने 1 किलो अफीम के साथ महिला और पुरुष को किया काबू

सिरसा के चीफ मेडिकल ऑफिसर सुरेंद्र नैन ने बताया कि पुलिसकर्मी एक महिला आरोपी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में लेकर आए थे और जांच में वो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

सुरेंद्र नैन ने बताया कि महिला के संपर्क में आए जितने भी पुलिस कर्मचारी हैं उनके सैंपल लिए जा रहे हैं. साथ ही जेल में जो लोग महिला के संपर्क में आए हैं उनके भी सैंपल लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details