हरियाणा

haryana

सिरसा: अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब, डॉक्टर्स पर लगे लापरवाही के आरोप

By

Published : Jul 26, 2020, 3:37 PM IST

सिरसा के नागरिक अस्पताल से देर रात एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के गायब होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मरीज सिरसा के नागरिक अस्पताल में ही सिटी स्कैन करवाने गया था, जिसके बाद से वो गायब है.

corona positive missing from sirsa hospital
सिरसा अस्पताल से कोरोना एक पॉजिटीव गायब

सिरसा: नागरिक अस्पताल से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित मरीज शनिवार को अस्पताल से गायब हो गया. मरीज के बेटे ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पिता में कोरोना के लक्षण दिखे थे. जिसके बाद उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा गया.

उन्होंने कहा कि कल देर शाम को अस्पताल से डॉक्टरों ने फोन कर उन्हें बताया कि उनके पिता को सिटी स्कैन करवाने के लिए लेकर गए थे तभी उनके पिता अचानक गायब हो गए. उन्होंने कहा कि वे तुरंत अपने परिवार और दोस्तों के साथ अस्पताल पहुंचे और अपने पिता को ढूंढ़ने में जुट गए.

वीडियो देखिए.

मरीज के बेटे ने कहा कि अस्पताल प्रशासन ने उनके पिता को ढूंढ़ने का कोई प्रयास नहीं किया. उन्होंने कहा कि अस्पताल के डॉक्टरों, सीएमओ को बार बार फोन किए गए, लेकिन किसी ने गौर नहीं किया. यहां तक कि अस्पताल के डॉक्टरों के क्वार्टर पर भी उन्होंने जाकर सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन किसी डॉक्टर ने उनसे मुलाकात नहीं की.

पढ़ें-खेलो इंडिया 2021 से पंचकूला को मिलेगी अंतरराष्ट्रीय पटल पर पहचान- ज्ञानचंद गुप्ता

परिजन अस्पताल के डॉक्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है. वहीं इस मामले में अस्पताल प्रशासन कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है. इस मामले में नागरिक अस्पताल के सीएमओ ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. वहीं मरीज का अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details