हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, सीएम काफिले के लिए वक्त पर नहीं पहुंचा डॉक्टर

सिरसा में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सीएम को सिरसा से हेलीकॉप्टर से रवाना होना था, लेकिन एम्बुलेंस बिना डॉक्टर के ही पहुंच गई. ऐसे में डॉक्टर के वहां नहीं पहुंचने के कारण सीएम मनोहर लाल को काफी इंतजार करना पड़ा.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:45 PM IST

Ambulance arrived without a doctor sirsa

सिरसा: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को सिरसा से रवाना हुए. सिरसा की पुलिस लाइन में सीएम मनोहर लाल का काफिला सुबह 8 बजे पहुंच गया. सीएम मनोहर लाल हेलीकॉप्टर से रवाना हुए, लेकिन मुख्यमंत्री के रवाना होने से पहले स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली.

सीएम के साथ रवाना होने वाली मेडिकल टीम में डॉक्टर ही मौजूद नहीं था. बिना डॉक्टर के एम्बुलेंस पुलिस लाइन पहुंच गई. जिसके कारण काफी देर तक सीएम मनोहर लाल को इंतजार करना पड़ा.

बिना डॉक्टर के पहुंची एम्बुलेंस, सीएम मनोहर को करना पड़ा इंतजार, देखें वीडियो

बिना डॉक्टर पहुंची एम्बुलेंस, सीएम को करना पड़ा इंतजार

डॉक्टर के देरी से पहुंचने से हेलीकॉप्टर ने देरी से उड़ान भरी. वहीं हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने मीडिया को भी सीएम मनोहर लाल की कवरेज करने से रोका. कालांवाली के डीएसपी नर सिंह और इंस्पेक्टर जय भगवान ने मीडिया को कवरेज नहीं करने दी.

सिरसा में की जनसभा, अभय चौटाला को दी चुनाव जीतने की चुनौती

आपको बता दें कि सीएम मनोहर लाल खट्टर सिरसा में हरियाणा विधानसभा के लिए बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. उन्होंने रात में जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील की. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सिरसा की पांचों सीटों पर जीत की दावा किया. सीएम मनोहर ने इनेलो नेता ने अभय सिंह चौटाला को ऐलनाबाद से चुनाव जीतने की चुनौती दी है.

सिरसा में विधानसभा की पांच सीटें

बता दें कि सिरसा जिले में विधानसभा की पांच सीटें हैं. 2014 के विधानसभा चुनाव में इनेलो ने चार सीटों पर कब्जा किया था. वहीं एक सीट अकाली दल के खाते में गई थी.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद: ललित नागर का स्मृति ईरानी पर वार, कहा- बीजेपी हमेशा धर्म की राजनीति करती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details