हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 11, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Dec 11, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

15 हजार क्विंटल गेहूं के गबन का मामला, पुलिस रिमांड पर 6 अधिकारी

15 हजार क्विंटल गेहूं बेचने के मामले में पुलिस ने आरोपी अधिकारियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. जहां से आरोपियों को 1 दिन की रिमांड पर भेजा गया है.

illegally selling wheat case sirsa
illegally selling wheat case sirsa

सिरसा: 15 हजार क्विंटल गेहूं बेचने के मामले में पुलिस ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के आरोपी अधिकारियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. पुलिस ने आरोपियों की तीन दिन की रिमांड की मांग की थी, लेकिन पुलिस को रिमांड का एक ही दिन मिला है.

ऐसे में आरोपी जगतपाल, नरेंद्र सरदाना, संजीव, स्टोर कीपर रविंदर, रिटायर्ड इंस्पेक्टर अशोक कुमार, स्टोर कीपर महिंदर से रिमांड के दौरान बरामदगी और पूछताछ होगी. सिरसा के पुलिस अधीक्षक भूपिंदर सिंह के नेतृत्व में सीआईए पुलिस ने इस मामले में शामिल विभाग के 6 अधिकारियों को उनके निवास स्थान से 6 टीमें बनाकर बुधवार सुबह 6 बजे गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- PMAY से नूंह के ग्रामीणों को मिल रहा सपनों का 'आशियाना', अबतक 3300 मकान हुए पक्के

खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने अपने उच्च अधिकारियों से मिलकर जिला से 55 किलोमीटर दूर गांव बणी के गोदामों से गरीब परिवार को बंटे जाने वाला 15 क्विंटल गेहूं राजस्थान और सिरसा में बेच दिया गया था. इस मामले का भंडाफोड़ करने वाले डिपू होल्डर बॉबी दुग्गल ने बताया कि घोटाले में शामिल हजारो क्विंटल गेहू गांव बणी के गोदाम से उठाया गया था.

Last Updated : Dec 11, 2020, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details