हरियाणा

haryana

सिरसा: बुलेट बाइक का 22 हजार 500 रुपये का चालान काटा गया

By

Published : Mar 24, 2020, 4:33 PM IST

सिरसा में लॉकडाउन को लागू कराने के लिए पुलिस मुस्तैद है. इसी के चलते ट्रैफिक पुलिस ने एक बुलेट बाइक का पटाखे बजाने वाला साइलेंसर लगे होने पर 22 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया.

Bullet bike challan of 22 thousand 500 rupees is sirsa
बुलेट बाइक का  22 हजार 500 रुपये का चालान काटा गया

सिरसा: एक तरफ कोरोना के खतरे को देखते हुए अधिकांश लोग अपने घरो में हैं. वहीं कुछ लोग बे वजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. लोग स्तिथि की गंभीरता को नहीं समझ रहे और दुसरो को खतरे में डालने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों को पुलिस और प्रशासन द्वारा समझा कर घरों में भेजना पड़ रहा है और उसके बाद भी लोग नहीं समझ रहे पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है. इसी के चलते ट्रैफिक पुलिस ने एक बुलेट बाइक का पटाखे बजाने वाला साइलेंसर लगे होने पर 22 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया.

मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी राजेंदर सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के मद्देनजर उनकी ड्यूटी लगी हुई है और वे लोगों को समझा रहे हैं कि बिना वजह घरों से बाहर न निकले.

बुलेट बाइक का 22 हजार 500 रुपये का चालान काटा गया

उन्होंने कहा कि जो लोग नहीं मान रहे उनके चालान काटे जा रहे हैं और उसके बाद भी अगर नहीं समझते तो क़ानूनी कार्रवाई भी हो सकती है. उन्होंने कहा कि चेकिंग के दौरान एक बुलेट बाइक का 22 हजार 500 रुपये का चालान भी काटा गया है.

आपको बता दें कि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट दिखाई दे रहा है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है अब तक विदेशों से अबतक सिरसा जिले में 195 लोग आ चुके हैं. जिसमें से 150 लोगों का आइसोलेशन पीरियड खत्म हो चुका है. जबकि 45 लोग सेल्फ क्वारंटाइन पीरियड में हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इनसो ने दिया ढाई लाख रुपये का योगदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details