हरियाणा

haryana

अभय चौटाला पर पवन बेनीवाल का वार,'पहले खुद के घर में झांक कर देखें अभय'

By

Published : Sep 10, 2019, 10:54 PM IST

इनेलो नेता अभय चौटाला और बीजेपी नेता पवन बेनीवाल कभी एक-दूसरे के करीबी हुआ करते थे. लेकिन अब ये दोनों नेता आए दिन एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आते हैं. इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए पवन बेनीवाल ने कहा कि अभय चौटाला पहले खुद के घर में झांक कर देखें.

बीजेपी नेता पवन बेनीवाल ने अजय चौटाला द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब

सिरसा:इन दिनों इनेलो नेता अभय चौटाला और बीजेपी नेता पवन बेनीवाल में जुबानी जंग चल रही है. पहले अभय चौटाला ने पवन बेनीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. तो वहीं अब बीजेपी नेता पवन बनीवाल ने अभय चौटाला पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभय चौटाला का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उन्हें अपना इलाज करवाना चाहिए.

अभय चौटाला की भाभी ने दिए बड़े तमगे
पवन बेनीवाल ने ये भी कहा कि पहले तो अभय चौटाला को अपने घर के अंदर झांक कर देखना चाहिए. इन्हें इनकी भाभी जी ने बड़े-बड़े तमगे दिए हैं. उन्होंने तो इन्हें प्रदेश का सबसे बड़ा गुंडा करार दे दिया. अगर अभय चौटाला के पास कोई सबूत है तो वो पुलिस को दें.

बीजेपी नेता पवन बेनीवाल ने कैसे दिया अभय चौटाला को जवाब, देखें

अभय चौटाला का बयान
मेरे विधानसभा क्षेत्र ऐलनाबाद में इन दिनों चिट्टे का प्रकोप ज्यादा है, मुझे यहां के लोगों ने बताया है कि एक गांधी नाम का शख्स है जो पवन बेनीवाल का कारिंदा है वो पहले शराब का कारोबार करता था अब वो चिट्टा बेच रहा है.

कभी करीबी हुआ करते थे अभय चौटाला और पवन बेनीवाल
बता दें कि पवन बेनीवाल ऐलनाबाद सीट से बीजेपी की टिकट पर अभय चौटाला के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं. पवन बेनीवाल हरियाणा बीज विकास निगम के चेयरमैन भी हैं. पवन बेनीवाल कभी अभय चौटाला के करीबी हुआ करते थे, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वो बीजेपी में शामिल हो गए. जिसके बाद से ही दोनों नेताओं के बीच दूरियां आ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details