हरियाणा

haryana

सिरसा में बाबा पर लगे कुकर्म के आरोप

By

Published : Apr 3, 2020, 11:17 PM IST

सिरसा के डिंग में लॉकडाउन के दौरान एक बाबा की काली करतूत का भंडाफोड़ हुआ है. डिंग में सोतर जोहड़ में श्री पंच दश नाम जूना अखाड़ा के नाम से डेरा चलाया जा रहा था. वहीं के एक बाबा पर बच्चे के साथ कुकर्म करने मामला सामने आया है.

सिरसा: एक और कलयुगी बाबा पर लगे कुकर्म के आरोप
सिरसा: एक और कलयुगी बाबा पर लगे कुकर्म के आरोप

सिरसा: हमारे देश में बाबाओं की बहार है. हर एक महीने कोई ना कोई नया बाबा अपनी करतूतों के चलते ख़बरों में छा जाता है. कोई प्रवचन देकर लोगों से ठगी करता है. तो कोई मोक्ष दिलाने के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाता है. हमारे देश में ऐसे बाबाओं की कमी नहीं है. ये बाबा महिलाओं का उद्धार करने के नाम पर उनकी इज्जत और आबरू से खेलते हैं.

ऐसे ही एक बाबा के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.सिरसा के डिंग में लॉकडाउन के दौरान एक बाबा की काली करतूत का भंडाफोड़ हुआ है. डिंग में सोतर जोहड़ में श्री पंच दश नाम जूना अखाड़ा के नाम से डेरा चलाया जा रहा था. वहीं के एक बाबा पर बच्चे के साथ कुकर्म करने मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के 14 वर्षीय बच्चे के साथ बाबा महंत रमन गिरी ने कुकर्म वारदात को अंजाम दिया है.

फिलहाल डिंग पुलिस ने बच्चे के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और कुकर्म सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत कार्रवाई की है.वहीं जांच अधिकारी सुमित कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्चे की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- झज्जर में मिले 94 कोरोना पॉजिटिव जमातियों पर अनिल विजः केंद्र के पास उनकी जिम्मेदारी

प्रदेश में एक के बाद एक बाबा अपनी काली करतूत के चलते खबरों में देखने को मिल रहें हैं. कुछ बाबा लोगों को बेवकूफ बनाकर अच्छी खासी कमाई कर रहें हैं. तो कुछ बाबाओं पर महिलाओं और बच्चों के साथ कुकर्म करने के आरोप लगा रहें है. पुलिस प्रशासन लगातार इन बाबाओं पर नजर बनाए हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details