हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा से अशोक तंवर हो सकते हैं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी

By

Published : Mar 28, 2019, 12:49 PM IST

Updated : Mar 28, 2019, 6:21 PM IST

बस यात्रा के दौरान कांग्रेस दिग्गज

2019-03-28 12:47:55

ashok tanwar will congress candidate of sirsa

सिरसा: कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा गुरुवार को सिरसा पहुंची. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बयान दिया. हुड्डा ने कहा कि सिरसा से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. वहीं खुद के लोकसभा चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव लड़ने का विचार नहीं. पार्टी कहेगी तो पार्टी का हुकम मानूंगा.

वहीं हुड्डा ने कहा कि अगले महीने के पहले सप्ताह में प्रत्याशियों का ऐलान कर दिए जाएंगे. वहीं कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर उन्होंने कहा कि इस यात्रा के बाद प्रदेश में परिवर्तन होगा. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस में परिवर्तन के सवाल पर कहा कि कांग्रेस हमेशा से एक साथ रही है. गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में सभी कांग्रेस नेता  एक साथ निकले है.

तंवर ने कहा कि लोगों का प्यार कांग्रेस को मिल रहा है. कुलदीप बिश्नोई के यात्रा में शामिल होने पर अशोक तंवर बोले कल सभी नेता राहुल गांधी के रोड शो में शामिल हो जायेंगे. बता दें कि पार्टी के दिग्‍गज नेता फिलहाल छह दिवसीय परिवर्तन यात्रा पर हैं. इसकी शुरुआत प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर मंगलवार को कराई.

Last Updated : Mar 28, 2019, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details