हरियाणा

haryana

गौतम के 'बागी तेवर' पर अनूप धानक, 'JJP में सब ठीक, परिवार में छोटी-मोटी बातें हो जाती हैं'

By

Published : Jan 12, 2020, 7:04 PM IST

राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा है कि पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की अगुआई में जेजेपी के सभी कार्यकर्ता संतुष्ट हैं. अनूप धानक ने कहा कि ये पार्टी की अंदरुनी बाते हैं और एक परिवार में छोटी-मोटी बातें तो होती रहती हैं.

anoop dhanak on ramkumar gautam
गौतम के 'बागी तेवर' पर अनूप धानक, 'JJP में सब ठीक

सिरसाःजननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम की नाराजगी पर राज्य मंत्री अनूप धानक का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि जेजेपी में है सबकुछ ठीक है, परिवार में छोटी-मोटी बातें हो जाती हैं. अनूप धानक ने कहा कि विधायक गौतम हमारे वरिष्ठ साथी हैं और सब विधायक एक साथ हैं.

परिवार में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं- अनूप धानक
राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा है कि पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की अगुआई में जेजेपी के सभी कार्यकर्ता संतुष्ट हैं. अनूप धानक ने कहा कि ये पार्टी की अंदरुनी बाते हैं और एक परिवार में छोटी-मोटी बातें तो होती रहती है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है कि गौतम पार्टी छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि गौतम पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं उनकी बातों को दुष्यंत चौटाला ने सुना है और अब कोई नाराजगी नहीं है.

गौतम के 'बागी तेवर' पर अनूप धानक, 'JJP में सब ठीक

अभय चौटाला बताएं सरकार क्यों अस्थिर- अनूप धानक
वहीं विपक्ष द्वारा लगातार बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार के गिरने के दावे को लेकर राज्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम है ऐसे बयान देना. साथ ही सरकार की अस्थिरता को लेकर अभय चौटाला के बयान पर उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार की अस्थिरता कैसे है, ये भी अभय चौटाला ही बता सकते हैं. राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी की सरकार पूरे पांच साल चलेगी इसमें कोई सवाल ही पैदा नहीं होता.

ये भी पढ़ेंः जेजेपी में उठे बगावती सुर, विधायक ने दिया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा

जेजेपी की छवि पर मांगेंगे वोट- अनूप धानक
इनेलो नेता अभय चौटाला के जेजेपी के दिल्ली चुनावी मंथन को लूट मंथन बताने पर धानक ने सवाल उठाते हुए कहा कि अभय चौटाला ही बताएं किसकी लूट का मंथन है. उन्होंने कहा कि जेजेपी संरक्षक अजय चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की छवि और काम के आधार पर दिल्ली में वोट मांगे जाएंगे और जनता जो भी फैसला लेगी वो हमें मंजूर होगा.

रामकुमार गौतम के 'बागी तेवर'
बता दें कि बागी तेवर दिखाते हुए नारनौंद से जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया. साथ ही उन्‍होंने तीखी बयानबाजी भी की. उन्होंने कहा कि उन्हें मंत्री न बनाए जाने का गम नहीं है, लेकिन दुख इस बात का है कि गुरुग्राम के मॉल में जो गुप्त समझौता हुआ है, उसके लिए बलि का बकरा मुझे क्यों बनाया गया. दुष्यंत पर परोक्ष तौर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'उमुख्यमंत्री ने 11 विभाग अपने पास रखे हैं जबकि पार्टी के मात्र एक विधायक को एक कनिष्ठ मंत्री बनाया गया है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details