हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 24, 2023, 8:45 PM IST

ETV Bharat / state

सरपंच पर लगे गंभीर आरोप, जेपी दलाल के जनता दरबार में उठा मुद्दा, SP को जांच के सख्त आदेश

सिरसा में गांव दड़बा से पहुंचे श्रवण कुमार ने अपने गांव की महिला सरपंच पर आरोप लगाए हैं कि सरपंच ने चुनाव के समय उसे वोट देने के लिए धमकाया था और कहा था कि अगर उसने उसे वोट नहीं दिया तो वो उसे जान से मार देंगे. सरपंच संतोष बेनीवाल और उसके पति पर ये आरोप लगाए गए हैं.

Sirsa JP Dalal Janata Darba
कष्ट निवारण समिति की अध्यक्षता करने पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल

सिरसा:सोमवार को जिला सिरसा में कष्ट निवारण समिति में गांव दड़बा से पहुंचे श्रवण कुमार ने अपने ही गांव की महिला सरपंच पर आरोप लगाए हैं. श्रवण कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरपंच के चुनावों में वोट उनके पक्ष में वोट न देने के चलते गांव की सरपंच संतोष बेनीवाल और उसके पति द्वारा उसे धमकाया जा रहा है और उसकी गेहूं की फसल को भी काटने नहीं दिया गया. श्रवण कुमार ने इस मामले को लेकर 10 अप्रैल को चोपटा थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते वो आज कष्ट निवारण समिति की बैठक में कृषि मंत्री जेपी दलाल के सामने पेश हुआ.

बता दें कि दड़बा की महिला सरपंच की पिछले दिनों नाचते हुए फायर करने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. कष्ट निवारण समिति की अध्यक्षता करने पहुंचे कृषि मंत्री जेपी दलाल ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. मीडिया से बातचीत में दड़बा निवासी श्रवण कुमार ने बताया कि सरपंची के चुनावों में वोट न देने पर चुनी गई सरपंच और उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और अब उसकी फसल को भी नहीं काटने दिया जा रहा.

ये भी पढ़ें:करनाल नई अनाज मंडी में बिहार के मजदूर की हत्या, आढ़ती के दुकान से बोरी में मिला शव

श्रवण कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर उसने पुलिस में भी शिकायत दी थी. लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए श्रवण कुमार ने पुलिस से
सुरक्षा की मांग की है. फिलहाल इस मुद्दे पर न तो महिला सरपंच संतोष बेनीवाल और उसका पति नंद बेनीवाल कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार है और न ही सिरसा पुलिस कुछ बोलने को तैयार है. इस मामले पर जेपी दलाल ने जांच के आदेश सिरसा एसपी को दिए हैं. और श्रवण को उसकी गेहूं की फसल कटाई का भी आश्वासन उनकी ओर से दिया गया है.

सत्यपाल मलिक और भूपेंद्र हुड्डा पर भी कसा तंज:जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर निशाना साधते हरियाणा के कृषि मंत्री जे पी दलाल ने कहा कि संवैधानिक पदों पर रहने वाले लोगों को मर्यादा में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए. इसके साथ ही जे पी दलाल के निशाने पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर रहे. उन्होंने कहा कि, भूपेंद्र सिंह हुड्डा इन दिनों हरियाणा में भाजपा सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हुए 2024 में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं. भूपेंद्र हुड्डा के दावों पर पलटवार करते हुए मंत्री जे पी दलाल ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा कब से ज्योतिष बन गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details