हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 21, 2020, 5:53 PM IST

ETV Bharat / state

सिरसा के डबवाली में अभय चौटाला ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई

इनेलो नेता अभय चौटाला ने सिरसा की डबवाली मंडी में किसानों की भीड़ को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई.

सिरसा के डबवाली में अभय चौटाला ने सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई
सिरसा के डबवाली में अभय चौटाला ने सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई

सिरसा:इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए. अभय ने सिरसा जिले की डबवाली मंडी का दौरा करते वक्त आढ़तियों और किसानों से बातचीत की. इस दौरान उनके आसपास काफी लोग भीड़ में खड़े नजर आए.

आढ़तियों को विरोध के लिए भड़काया!
डबवाली मंडी में किसानों को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि इस सरकार की सोच ऐसी है कि किस तरह किसान को लूटा जाए. जब से ये सरकार आई है, तब से किसान औने-पौने दाम पर अपनी फसल को मंडी में फेंककर आया है. तभी आज किसान, व्यापारी और मजदूर इस सरकार के खिलाफ हो गया है.

सिरसा के डबवाली में अभय चौटाला ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई

डिस्टेंस मैंटेन करने का कोई ख्याल नहीं रहा
अभय चौटाला ने कहा कि सरकार डिस्टेंस मैंटेन करने की बजाए आंदोलन करने पर मजबूर कर रही है. अगर एक-आध दिन ऐसे ही हालात रहे तो 100 फीसदी पूरे हरियाणा में व्यापारी, मजदूर, किसान इस सरकार के खिलाफ आंदोलन पर मजबूर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें-सिरसा: मैपिंग सिस्टम के खिलाफ आढ़ती, हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी

कुछ दिन पहले कोरोना से बचने का संदेश दिया था

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कुछ दिन पहले हरियाणा के लोगों को कोरोना महामारी से बचने का संदेश दिया था और प्रदेश के स्वास्थ्य कर्मियों के लिए मास्क और पीपीई किट मुहैया करवाई थी. लेकिन आज वो खुद सोशल डिस्टैंसिंग का उल्लंघन करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details