हरियाणा

haryana

खुलेआम घूम रहे भाई के हत्यारे, अब रक्षाबंधन पर पुलिस को चूड़ियां भेजेगी ये बहन

By

Published : Aug 18, 2021, 5:36 PM IST

सिरसा में एक लड़की ने रक्षाबंधन पर सिरसा पुलिस को चूड़ियां (Sirsa police bangles) भेजने की बात कही है. इस लड़की के भाई की सात महीने पहले हत्या (sirsa ankur murder case) कर दी गई थी और पुलिस अभी तक भी हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है. ऐसे में मृतक की बहन ने पुलिस को चूड़ियां भेजने का फैसला किया है.

ankur murder case sirsa
ankur murder case sirsa

सिरसा: रक्षाबंधन का त्यौहार इस बार सिरसा पुलिस को कलंकित करेगा, क्योंकि एक बहन खुद पुलिस कप्तान डॉ. अर्पित जैन के पास जाएगी और कहेगी कि अगर आप मेरे भाई की हत्या की गुत्थी सुलझा नहीं सकते, तो लीजिए चूड़ियां पहन लीजिए (Sirsa police bangles). ये मामला सिरसा के कालांवाली का है. दरअसल कालांवाली के वार्ड नंबर-3 में अंकुर हत्याकांड (sirsa ankur murder case) को लेकर अभी तक 7 माह बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं.

इसको लेकर अंकुर प्रजापति की छोटी बहन ने उसके भाई के हत्यारों को न पकड़ने के आक्रोश में रक्षाबंधन पर सिरसा पुलिस कप्तान डॉ. अर्पित जैन एवं कालांवाली थाने के प्रभारी राजाराम को रक्षाबंधन पर चूड़ियां भेजने की बात कही. अंकित प्रजापति की बहन प्रियंका का कहना है कि जो पुलिस उसके भाई के हत्यारों को नहीं पकड़ सकती, ऐसी पुलिस को चूड़ियां ही पहन लेनी चाहिए. हमने बार-बार पुलिस का सहयोग किया है, लेकिन पुलिस आज तक कोई ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है. अब उनके परिवार की उम्मीद पुलिस से उठती जा रही है.

भाई के हत्यारों को नहीं पकड़ पाई पुलिस, अब रक्षाबंधन पर पुलिसकर्मियों को चूड़ियां भेजेगी ये बहन

ये भी पढ़ें-नहरी पानी को लेकर किसान की सिर में कस्सी मारकर हत्या, भतीजे पर लगा आरोप

उन्होंने बताया कि उस समय कालांवाली के डीएसपी आईपीएस नितीश कुमार अग्रवाल जब भी उनसे मिलते थे तो एक ही बात कहते थे कि यह केस उनके लिए महत्वपूर्ण है. इस केस को वह सुलझाकर ही रहेंगे. कहीं ना कहीं उनका तबादला हो जाना एक बड़ी बात है. वहीं नए डीएसपी एवं पुलिस कप्तान का इस केस पर जरा सा भी ध्यान नहीं है. कोई बड़ा राजनीति दबाव होने की बात दबी आवाज में लोग कहते नजर आते हैंं. हत्याकांड को लेकर आने वाले दिनों में वह पुलिस थाने के आगे धरना भी करेंगी.

बता दें कि, बीती 18 जनवरी को कालांवाली के वार्ड नंबर-3 में महावीर प्रजापति के घर आए अज्ञात लुटेरे पहुंचे थे. घर में लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट का विरोध करने पर अंकुर प्रजापति को अज्ञात लुटेरे गोली मारकर फरार हुए थे. 22 जनवरी को जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए अंकुर प्रजापति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. पुलिस की ओर से आज तक इस हत्याकांड को लेकर कोई खास कदम नहीं उठाए गए.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में दिल दहला देने वाली वारदात, वकील ने चैंबर में खुद को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details