हरियाणा

haryana

EXCLUSIVE: 6 साल के बच्चे पर दर्ज हुआ POCSO एक्ट का केस, साथी छात्रा से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Aug 30, 2019, 9:21 PM IST

Updated : Aug 30, 2019, 11:01 PM IST

सिरसा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो शायद आपके पैरों तले जमीन खिसका दे. पहली कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. जिस छात्र पर दुष्कर्म के प्रयास का ये आरोप लगा है उसकी उम्र इतनी छोटी है कि पुलिस उस पर कार्रवाई तक नहीं कर सकती.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सिरसा: शुक्रवार को सिरसा से एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है. पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने मामला सामने आया है. जिस पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है वो पीड़ित छात्रा के साथ पढ़ने वाला ही छात्र है, जिसकी उम्र करीब 6 साल की बताई जा रही है.

6 साल के बच्चे पर लगा साथ मे पढ़ने वाली बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप, देखें वीडियो

बच्ची का हुआ चेकअप तो सामने आई बात
पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि वो सिरसा के एक गांव का रहने वाला हैं. उनकी बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है. पीड़िता की मां ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी बच्ची ने घर आकर बताया की उसके पेट में दर्द हो रहा है, जब डॉक्टर को जांच करवाई तो चौकाने वाली बात सामने आई. बाद में बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि उसे टॉयलेट में एक बच्चा ले गया और वहां उसके साथ गलत काम किया.

पुलिस भी है लाचार!
जिसके बाद बच्ची को सिरसा के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची के ठीक होने के बाद पुलिस बच्ची से आरोपी छात्र की पहचान करवाएगी. वहीं पुलिस का कहना है की 7 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता इसलिए अभी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

Last Updated : Aug 30, 2019, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details