हरियाणा

haryana

सिरसा में रविवार को मिले 31 नए कोरोना संक्रमित मरीज, कुल केस हुए 322

By

Published : Jul 26, 2020, 5:34 PM IST

सिरसा में रविवार को कोरोना के 31 नए मरीज सामने आए. वहीं एक मरीज ठीक भी हुआ है, जिसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 116 हो गई है.

31 new corona patients found in sirsa
सिरसा में मिले कोरोना के 31 नए मरीज

सिरसा:जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को जिले में कोरोना के 31 नए मरीज सामने आए हैं. इन मरीजों में से तीन मरीज विदेश से सिरसा आए हैं. जबकि तीन मरीज दूसरे राज्यों के हैं. जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 116 हो गई है.

रविवार को मिले 31 कोरोना मरीजों में से एक डॉक्टर और उसका पूरा परिवार भी पॉजिटिव पाया गया है. वहीं 6 लोग पहले से ही भर्ती एक मरीज के संपर्क में आने के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं. सिरसा के सीएमओ डॉक्टर सुरेंद्र नैन ने बताया कि रविवार को जिले में 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. जबकि एक मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

डॉ. नैन ने बताया कि सिरसा में अब तक कोरोना के कुल 322 मरीज मिले हैं. जिनमें से 204 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं. वहीं दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि एक्टिव पाए गए मरीजों में से 69 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि 47 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: गोहाना नागरिक अस्पताल में शव को चारपाई पर लाने को मजबूर परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details