हरियाणा

haryana

सिरसा की CDLU में कोरोना के चलते लगा तीन दिन का लॉकडाउन

By

Published : Apr 10, 2021, 2:23 PM IST

सिरसा के चौ. देवीलाल यूनिवर्सिटी में डॉ. अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. दरअसल कैंपस में कोरोना के केस आने के बाद कुलपति ने यूनिवर्सिटी कैंपस में तीन दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है.

3 day lockdown imposed in ch devi lal university due to Corona in sirsa
चौ. देवीलाल यूनिवर्सिटी लॉकडाउन

सिरसा:कोरोना के चलते चौ. देवीलाल यूनिवर्सिटी में डॉ. अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया द्वारा 10 अप्रैल को डॉ. अंबेडकर जयंति के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले 12वें छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. कार्यक्रम की आगामी तिथि की घोषणा जल्दी ही की जाएगी.

ये भी पढ़ें:कोरोना का हॉटस्पॉट बन रहा सिरसा का ये स्कूल! अबतक 9 केस आए सामने

दरअसल यूनिवर्सिटी के कुलपति द्वारा कैंपस में कोरोना केस आने की वजह से 3 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है. कार्यक्रम आयोजन करने का अनुमति पत्र कुलपति के आदेश पर मिल चुका था. जिसके लिए सेमिनार हाल की निर्धारित फीस भी जमा कर चुके थे. साथ एसडीएम सिरसा से कार्यक्रम की अनुमति पत्र मिल चुका था.

ये भी पढ़ें:सिरसा में फूटा कोरोना बम, दो स्कूलों के 5 छात्र मिले पॉजिटिव

कार्यक्रम में 200 से अधिक छात्र-छात्राओं के आवेदन फॉर्म संगठन को प्राप्त हो चुके थे. कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा अचानक लॉकडाउन लगा देने से कार्यक्रम स्थगित करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details