हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

होली पर डीजे को लेकर हुई कहासुनी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

रोहतक की राम गोपाल कॉलोनी में होली के दिन डीजे को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Mar 9, 2023, 10:46 PM IST

रोहतक:हरियाणा के जिला रोहतक की राम गोपाल कॉलोनी में होली पर डीजे को लेकर कहासुनी हुई. ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि इसमें एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है. दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं पुलिस ने मृतक प्रवासी मजदूर का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. हालांकि इस सारी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें आरोपी हत्याकांड को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं.

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि 08.03.2023 को पुलिस को सूचना मिली कि रामगोपाल कॉलोनी निवासी युवक लड़ाई-झगडे में घायल होकर मृत अवस्था मे पीजीआईएमएस रोहतक में दाखिल किया गया है. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. मृतक युवक की पहचान तुलाराम पुत्र कल्लू निवासी हमीरपुर (उत्तर प्रदेश) हॉल रोहतक के रूप में हुई. मृतक तुलाराम के भाई भूपेंद्र की शिकायत के आधार पर थाना अर्बन एस्टेट में अभियोग संख्या 81/23 अंकित किया गया.

शुरूआती जांच में साफ हुआ है कि तुलाराम अपने भाई के साथ झोपड़ी में रह रहा था. होली वाले दिन वो अपने भाई भूपेंद्र के साथ अपनी बहन के पास रामगोपाल कॉलोनी में गया था. जहां गली में डीजे बज रहा था. तुलाराम की डीजे बजाने वाले लड़के रौनक के साथ डीजे को लेकर कहासुनी हो गई. बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर रौनक ने तुलाराम पर चाकू से वार कर दिया. चाकू लगने से तुलाराम गिर गया. रोनक ने पत्थर उठाकर तुलाराम को मारे. रौनक के दोस्तों ने भी तुलाराम की पिटाई की थी.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में युवक ने की आत्महत्या: जेब से मिला सुसाइड नोट, राजस्थान के दो युवकों पर मामला दर्ज

तुलाराम चाकू लगने से घायल हो गया था जिसके बाद उसे रोहतक पीजीआईएमएस ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने तुलाराम को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले किया गया. पुलिस जांच के दौरान 09.03.2023 को वारदात में शामिल रहे मुख्य आरोपी रौनक पुत्र रफीक मोहम्मद निवासी उत्तर प्रदेश हाल रामगोपाल कॉलोनी, रोहतक व उसके साथी अमन पुत्र प्रताप निवासी मुंडलाना जिला पानीपत हाल गांव बोहर रोहतक को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों को कल अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि अन्य आरोपियों का भी पता लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें:पानीपत में तीन युवकों को जिंदा जलाने की कोशिश, दबंगों ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details