हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CAA के समर्थन में उतरा VHP, 25 मार्च से चलाया जाएगा जनजागरण अभियान

विश्व हिन्दू परिषद 25 मार्च से सीएए के पक्ष में जनजागरण अभियान चलाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सीएए के बारे में अवगत कराया जा सके.

By

Published : Feb 6, 2020, 6:31 PM IST

vishwa hindu parishad
25 मार्च से चलाया जाएगा जनजागरण अभियान

रोहतक:विश्व हिन्दू परिषद की ओर से सीएए के समर्थन में देशभर में जागरुकता अभियान चलाया जाएगा. इसके तहत संत देशभर में घूमकर लोगों को सीएए के बारे में जानकारी देंगे. इस बात का ऐलान रोहतक पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने किया.

CAA के समर्थन में उतरा VHP

इसके साथ ही मिलिंद परांडे ने आरोप लगाया कि जिस तरह से सीएए का विरोध किया जा रहा है, उसके पीछे केरल की एक मुस्लिम संगठन का हस्तक्षेप है. जो कि मुसलमानों को सभी जगह भड़का रहा है और इससे हिंसक घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने सीएए विरोध के दौरान हुई हिंसक घटनाओं की जांच की मांग की.

ये भी पढ़िए:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने का किया दावा

उन्होंने बताया कि विश्व हिन्दू परिषद 25 मार्च से सीएए के पक्ष में जनजागरण अभियान चलाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सीएए के बारे में अवगत कराया जा सके. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अयोध्या में राम जन्म भूमि मन्दिर निर्माण के लिए एक ट्रस्ट का गठन किया है जोकि स्वागत योग्य है. विश्व हिन्दू परिषद इस फैसले का स्वागत करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details