हरियाणा

haryana

रोहतक: लॉकडाउन की वजह से बीच रास्ते में फंसे ट्रक ड्राइवर

By

Published : Mar 27, 2020, 8:14 PM IST

लॉकडाउन की वजह से काफी संख्या में ट्रक चालक बीच रास्ते में फंसे हैं. उनके पास ना तो खाना है और ना पानी की कोई व्यवस्था था. ज्यादातर ट्रक ड्राइवर होटलों में खाना खाया करते हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से होटल बंद हैं.

truck drivers stuck in road
लॉकडाउन की वजह से बीच सड़कपर फंसे ट्रक ड्राइवर

रोहतक: दो दिन से भूखे पेट और खाली सड़क पर टकटकी लगाए मदद की बाट जोह रहे ट्रक ड्राइवरों को बस अब सरकार से उम्मीद है कि वो उन्हें निकाल कर घर तक पहुंचा देगी, ताकि वो भी इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार से साथ रहें. लॉकडाउन की वजह से ऐसी ही जो ट्रक ड्राइवर हैं दो रोहतक में फंस गए हैं.

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से काफी संख्या में ट्रक चालक बीच रास्ते में फंसे हैं. उनके पास ना तो खाना है और ना पानी की कोई व्यवस्था था. ज्यादातर ट्रक ड्राइवर होटलों में खाना खाया करते हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से होटल बंद हैं. जिसकी वजह से ट्रक ड्राइवरों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

लॉकडाउन की वजह से बीच रास्ते में फंसे ट्रक ड्राइवर

रास्ते मे फंसे ट्रैक ड्राइवरों ने कहा कि उन्हें दो दिनों से खाना और पानी नही मिला है, क्योंकि होटल सारे बंद है. उन्होंने कहा कि उन्हें भी पता है की कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू जैसे हालात हैं, लेकिन वो लॉकडाउन होने से पहले ही माल लेकर चले थे और अब रास्ते मे फंस गए हैं.

ये भी पढ़िए:LOCKDOWN: हरियाणा के किस जिले में किस नंबर पर मिलेगी मदद, यहां लीजिए पूरी जानकारी

वहीं ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वो रोहतक तक पुलिसकर्मियों को पैसे दे देकर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार कम से कम उन लोगों को तो घर तक पहुंचाए जो लॉकडाउन होने से पहले ही चले थे. गौरतलब है कि देश मे लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है और रास्ते मे फंसे इन ट्रैक ड्राइवरों को भी उम्मीद है कि सरकार उन्हें भी खाना और घर तक पहुंचाएगी ताकि वो भी अपने परिवार के साथ रह सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details