हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 15, 2022, 9:14 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रेन लूट का आरोपी 3 साल बाद आया पकड़ में, रोहतक पानीपत पैसेंजर ट्रेन में की थी लूट

Rohtak Crime News: रोहतक पुलिस की अपराध जांच शाखा ने 3 साल पहले हुई ट्रेन लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी (rohtak train loot accused arrest) को गिरफ्तार किया है.

rohtak train loot accused arrest
rohtak train loot accused arrest

रोहतक:जिला पुलिस की अपराध जांच शाखा ने 3 साल पहले हुई ट्रेन लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी (rohtak train loot accused arrest) को पकड़ लिया है. उसे देसी पिस्तौल के साथ रोहतक में पकड़ा गया है. पुलिस जांच टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके. मिली जानकारी के अनुसार रोहतक पुलिस की अपराध जांच शाखा की टीम शनिवार को पीजीआईएमएस परिसर में गश्त पर थी. इसी दौरान 14 जे क्वार्टर की ओर से पैदल आ रहे एक युवक को शक के आधार पर काबू किया गया.

पूछताछ करने पर युवक की पहचान रोहतक के जसिया निवासी मनीष के रूप में हुई. पुलिस टीम ने तलाशी ली तो आरोपी के पास से देसी पिस्तौल बरामद हुआ. पीजीआईएमएस पुलिस स्टेशन ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. अपराध जांच शाखा के प्रभारी अनेश कुमार ने बताया कि इस आरोपी का पुराना आपराधिक रिकाॅर्ड रहा है और वह किसी अन्य आपराधिक मामले में जेल में बंद था. 6 माह पहले ही जमानत पर बाहर आया था.

ये भी पढ़ें-Yamunanagar Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, अकेली महिलाओं से करता था स्नैचिंग

उन्होंने बताया कि आरोपी मनीष से पूछताछ हुई तो 3 साल पहले रोहतक पानीपत पैसेंजर ट्रेन में हुई लूट की वारदात का खुलासा हुआ. मनीष ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था. यह वारदात 4 जनवरी 2019 को हुई थी. रोहतक-पानीपत पैसेंजर ट्रेन में रूखी और भैंसवान के बीच लूट की वारदात हुई थी. आधा दर्जन युवकों ने 3 यात्रियों से लूट की थी. पानीपत के पसीना खुर्द निवासी कृष्ण से 3200 रूपए व मोबाइल फोन, सफीदों निवासी प्रीतम से 6300 रूपए व मोबाइल फोन और घिलौड़ निवासी रवि से 2800 रूपए और मोबाइल फोन छीना गया था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details