हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 20, 2019, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतक: रोल नंबर नहीं देने का आरोप लगाकर छात्रों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

श्री लाल नाथ हिंदू कॉलेज में गुरुवार से एग्जाम होने हैं, लेकिन कई छात्र ऐसे हैं, जिन्हें एक दिन पहले तक कॉलेज की ओर से रोल नंबर नहीं दिए गए हैं. जिसके विरोध में छात्रों ने कॉलेज का गेट बंद कर प्रदर्शन किया.

रोहतक में छात्रों ने कॉलेज के बाहर किया प्रदर्शन

रोहतक:श्री लाल नाथ हिंदू कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज के मेन गेट पर ताला लगाकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन ने गैरहाजिर छात्रों पर मनमाना जुर्माना लगाया और जब छात्र उसे भर नहीं पाए तो एग्जाम से पहले मिलने वाले रोल नंबर छात्रों को नहीं दिए गए.

रोहतक में छात्रों ने कॉलेज के बाहर किया प्रदर्शन
बता दें कि श्री लाल नाथ हिंदू कॉलेज में गुरुवार से एग्जाम होने है, लेकिन कई छात्र ऐसे हैं जिन्हें एक दिन पहले तक कॉलेज की ओर से रोल नंबर नहीं दिए गए हैं. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि जिन बच्चों की हाजरी कम थी उनके ऊपर कॉलेज ने 2 से 3 हजार रूपये का जुर्माना लगाया. फिर जब आज बच्चे अपना रोल नंबर लेने आए तो उन्हें ये कह कर रोक दिया गया कि उन्होंने फॉर्म नहीं भरा है.

कॉलेज का गेट बंद कर छात्रों ने किया प्रदर्शन

ये भी पढ़िए:आकांक्ष सेन मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, जिंदगी भर जेल में रहेगा दोषी हरमेहताब

कॉलेज प्रशासन पर लगाया रोल नंबर नहीं देने का आरोप

छात्रों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने छात्रों को समझाने की कोशिश की, लेकिन छात्र अपनी मांग पर अड़ रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से रोल नंबर देने की मांग की. साथ छात्रों ने उनपर लगी जुर्माना राशि को भी कम करने की मांग की. जिससे वो जुर्माने को भर सके और अपना पेपर आसानी से दे सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details