हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनाव में राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने किया जीत का दावा

By

Published : Sep 12, 2020, 10:26 PM IST

रोहतक पहुंचे राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने बरोदा उपचुनाव में अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. इस उपचुनाव पुर उन्होंने कहा कि जो पहले नहीं हुआ वो अब होगा.

State Minister Om Prakash Yadav claimed Baroda bye-election victory
State Minister Om Prakash Yadav claimed Baroda bye-election victory

रोहतक: अभी बरोदा उपचुनाव को लेकर तारीख का ऐलान ना हुआ है लेकिन इस चुनाव को जीतने के लिए दावे जरूर किए जा रहे हैं. इस उपचुनाव को जीतने के लिए सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही है. सभी पार्टियों के नेताओं के दौरे भी जारी हैं.

राज्यमंत्री ने किया बरोदा उपचुनाव जीत का दावा

इस बीच प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव ने अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जो पहले नहीं हुआ वो अब होगा और भारतीय जनता पार्टी इस विधानसभा में जीत हासिल करेगी. ओम प्रकाश यादव शनिवार को रोहतक में पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर से मिलने के लिए पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें सिर्फ घोटालों की सरकारें थी.

बरोदा उपचुनाव पर ओमप्रकाश यादव ने किया जीत का दावा, देखें वीडियो

'जो पहले नहीं हुआ वो अब होगा'

ओम प्रकाश यादव ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास की नीति पर काम करने में जुटे हुए हैं. उसके परिणाम स्वरूप बरोदा विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत हासिल करेगी. चाहे लोग कह रहे हैं कि इस विधानसभा में कांग्रेस और आईएनएलडी का ही वर्चस्व क्यों ना रहा हो. उन्होंने कहा कि जो पहले नहीं हुआ वो अब होगा.

लेकिन अब की बार वो होगा जो पहले कभी नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें केवल घोटालों की सरकार थी. लेकिन बीजेपी की सरकार के दौरान कोई घोटाले नहीं हुए, जहां तक ऑनलाइन व्यवस्थाएं करके घोटालों को रोकने की बात है तो वह संभव नहीं है. केवल काम करने वाले की नियत से ही घोटालों पर रोक लगाई जा सकती है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नियत बिल्कुल साफ है.

ये भी पढ़ें- किसानों पर लाठीचार्ज कर फंसी सरकार, डैमेज कंट्रोल करने पहुंचे सांसदों से नहीं बनी बात

किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर मंत्री ओमप्रकाश यादव जवाब देने से बचते नजर आए और उन्होंने कहा कि सांसदों की कमेटी का गठन कर दिया गया है और यह कमेटी किसानों से बात करके अपनी रिपोर्ट सरकार को देगी. ओम प्रकाश यादव आईपीएस सुलोचना गजराज से हुए विवाद पर बोले कि हरियाणा सरकार में नेताओं और अधिकारियों के बीच पूरा सामंजस्य है.

अधिकारियों का काम प्रदेश सरकार द्वारा जनता के लिए बनाई गई नीतियों पर काम करना है. अगर कोई अधिकारी इसमें कोताही करता है या कुछ गलत कहता है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना हमारा कर्तव्य है, फिर चाहे वह कितना ही बड़ा अधिकारी क्यों न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details