हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जेपी नड्डा के कार्यक्रम में नाबालिग छात्राओं से कराया काम, शिक्षा मंत्री बोले संज्ञान लेंगे

रोहतक में बीजेपी ने चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रम किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकारिणी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. स्टेज की सुंदरता को बनाने के लिए यहां पर नाबालिग छात्राओं से काम करवाया गया. उनसे स्कूल छुड़वा कर रंगोली बनावाई गई.

By

Published : Jul 27, 2019, 10:41 PM IST

जेपा नड्डा के कार्यक्रम में स्कूल छोड़कर काम करती छात्राएं

रोहतक: बीजेपी ने रोहतक में कार्यकारिणी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में कार्यक्रम किया. इस दौरान नड्डा ने आगामी चुनाव को लेकर हरियाणा में हुंकार भरी. चुनावी मुद्दों पर चर्चा हुई. रूपरेखा तैयार की गई. दिशा निर्देश दिए गए. लेकिन कुछ तस्वीरों ने ना सिर्फ इस कार्यक्रम बल्कि सरकार के दोहरे चरित्र को भी उजागर कर दिया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए छात्राओं ने बताया कि उनके शिक्षक उनको यहां लेकर आए थे.

क्लिक कर देखें वीडियो

लेकिन इस कार्यक्रम में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. एक ओर जहां सरकार नाबालिगों को काम छोड़कर पढ़ने के लिए प्रेरित कर रही है वहीं इस कार्यक्रम में कुछ छात्राएं स्कूल छोड़कर काम करती नजर आईं. ताकि मंत्रीजी की आवभगत में कोई कमी ना रह जाए. जब मीडिया ने इस बारे में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा बात करनी चाही तो पहले तो बचते नजर आए लेकिन बाद में कहा कि वो संज्ञान लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details