हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'बीजेपी को पता है कि कहीं से टक्कर मिल सकती है तो वो रोहतक ही है'

रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने जिस दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा विधानसभा चुनाव की कमान सौंपी. उसी दिन से बीजेपी का 75 पार का नारा बदलकर अबकी बार बीजेपी बाहर हो गया.

By

Published : Sep 16, 2019, 3:16 AM IST

Updated : Sep 16, 2019, 8:22 AM IST

दीपेंद्र हुड्डा, नेता, कांग्रेस.

रोहतक: रविवार को राई हल्के के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. हुड्डा ने कहा कि ये चुनाव हरियाणा को बचाने का है. बीजेपी का 5 साल का कार्यकाल पूरी तरह से विफल रहा है. हरियाणा को विकास की पटरी से उतारने का बीजेपी ने काम किया है.

दीपेन्द्र हुड्डा यहीं नहीं रुके और बीजेपी पर रोजगार नहीं पैदा करने और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अहंकार में डूबी हुई है. संवेदनहीनता और अहंकार का प्रतीक बीजेपी सरकार बन चुकी है.

हुड्डा ने कहा कि किसानों के धरने में 15 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र खतरे में है .सुप्रीम कोर्ट के जज भी कह चुके हैं कि प्रजातंत्र खतरे में है. बीजेपी सरकार विपक्ष की मजबूत आवाज को दबाने का काम कर रही है.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में ना केवल हरियाणा को बचाने की जरूरत है बल्कि लोकतंत्र को बचाने की भी ये लड़ाई है. उन्होंने कहा कि मीडिया को भी दबाने का काम इस सरकार के द्वारा किया जा रहा है.

वहीं अशोक तंवर के उस बयान का जवाब देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेसी एकजुट है. दरअसल अशोक तंवर ने कहा था कि लोकसभा चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव में ना उतारा जाए.

वहीं बीजेपी द्वारा रोहतक में प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं की बड़ी रैलियों के बारे में बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी को आभास है कि अगर हरियाणा में कहीं से उन्हें टक्कर मिल सकती है तो वो रोहतक से मिल सकती है इसलिए बीजेपी मुझे निशाने पर ले रही है.

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस दिन से कांग्रेस हाईकमान ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा की चुनावी कमान सौंपी है, उसी दिन से बीजेपी का 75 पार का नारा बदल चुका है. अब बीजेपी का ये नारा 'अब की बार बीजेपी बाहर' का हो गया है.

Last Updated : Sep 16, 2019, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details