हरियाणा

haryana

वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद बोले रोहतक के सरपंच, 'हम पीएम मोदी के साथ'

By

Published : Apr 24, 2020, 3:33 PM IST

पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के बाद सरपंचोंं ने कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण से उन्हें काफी उत्साह मिला है और वो प्रधानमंत्री के साथ हैं. वो कोरोना को अपने गांव से दूर रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

Rohtak Sarpanch interacted with pm modi via video conference
वीडियो कान्फ्रेंस के बाद बोले रोहतक के सरपंच,'हम पीएम मोदी के साथ'

रोहतक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के मौके पर देशभर के सरपंचों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इसके साथ ही पीएम मोदी ने ई-ग्राम स्वराज पोर्टल एवं मोबाइल ऐप को लॉन्च भी किया.

पीएम मोदी ने सरपंचों से कहा कि कोरोना ने हम सभी के काम करने के तरीके को बहुत बदल दिया है. पहले हम किसी कार्यक्रम को आमने-सामने रहकर करते थे, लेकिन आज वही कार्यक्रम वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से करना पड़ रहा है.

वीडियो कान्फ्रेंस के बाद बोले रोहतक के सरपंच,'हम पीएम मोदी के साथ'

रोहतक के भी गांवों के सरपंचों ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पीएम मोदी से बातचीत की. इस दौरान सोशल डीस्टेंसिंग का भी खास ध्यान रखा गया. सरपंच एक दूसरे से दूर और मुंह पर मास्क लगाए नजर आए.

ये भी पढ़िए:कोरोना से जंग: 92 साल की बुजुर्ग 70 साल पुरानी सिलाई मशीन से बना रही है मास्क

वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद सरपंचों ने कहा कि उनके जीवन में ये पहला ऐसा मौका है जब खुद पीएम ने उनसे इस तरह से बात की है. उन्होंने कहा कि वो कोरोना को अपने गांव से दूर रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. संदिग्ध लोगों को गांव में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है, साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण से उन्हें काफी उत्साह मिला है और वो प्रधानमंत्री के साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details